RANCHI BREAKING:बेटा और पति की हत्या करने वाली महिला का शव कुआं के बरामद हुआ,पुलिस मामले की जांच में जुटी है..

राँची।राँची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की न्यू कॉलोनी में बेटा और पति की हत्या करने वाली महिला का शव कुआं के बरामद हुआ।पति लुकस गुड़िया और बेटे अमित की हत्या की आरोपी महिला सुषमा गुड़िया का सोमवार को घर के पास के ही एक कुएं से शव बरामद हुआ है।

बता दें कि शनिवार देर रात को महिला ने अपने पति और पांच वर्षीय बेटे की हत्या कर दी थी।हत्या के बाद से वह गायब थी।कल रविवार को पुलिस को घटना की जानकारी मिली थी।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पति और बेटे को कुल्‍हाड़ी से काटकर की थी हत्या

महिला सुषमा गुड़िया ने जघन्य अपराध को अंजाम देते हुए 9 मई की रात अपने बेटे को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया था।वहीं पति को गंभीर रूप से घायल कर दिया था. अस्पताल जाने के दौरान उसकी भी मौत हो गई थी।घटना राँची के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की न्यू कॉलोनी की है।

बताया जा रहा है कि राजमिस्त्री का काम करने वाला लुकस गुड़िया अपनी पत्नी सुषमा गुड़िया और बेटे अमित के साथ पिछले 3 महीने से भाड़े के मकान में रह रहा था। पत्नी को शक था कि पति का किसी से अवैध संबंध है। इसे लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था।9 मई की रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ।मामला इतना बढ़ा कि सुषमा ने अपने बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पति को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया. घर का दरवाजा बाहर से बंद कर वह मौके से फरार हो गई थी।

पड़ोसियों को मामले की सूचना मिलने के बाद उन्होंने घर का दरवाजा खोल कर घायल लुकस को बाहर निकालकर रिम्स अस्पताल भेजा।रिम्स पहुंचने के बाद उसकी भी मौत हो गई।पुलिस ने मौके से हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार बरामद किए थे।

महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज रहें ,पुलिस मामले की जांच कर रही है ।