Ranchi:कारोबारी से मांगी गई 2 करोड़ की रंगदारी,मैसेज करने वाले ने कहा दो करोड़ की रंगदारी रेडी रखना नहीं तो ठोकवा दूंगा,ऑफिस या घर कहीं भी ..

राँची।राजधानी राँची में फिर एक बार रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।हिनू स्थित इंदिरा पैलेस के सामने रहने वाले कारोबारी सुभाष चंद्र बोथरा को फोन पर मैसेज भेज कर दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं देने पर मैसेज करने वाले ने कहा है कि ठोकवा दूंगा, घर ऑफिस कही भी। इस संबंध में सुभाष चंद्र बोथरा ने डोरंडा थाना में चार अक्टूबर को रंगदारी मांगने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि उनकी ओरमांझी थाना के डहू में कुछ जमीन है। जिसपर कुछ लोग हड़पने के लिए नजर गड़ाए हुए है। दो अक्टूबर को उनके मोबाइल पर एक वर्चुअल नंबर से मैसेज आया। मैसेज करने वाले ने लिखा था नमस्कार सुभाष जी। आप जिस 1.48 एकड़ जमीन को अपना रजिस्टर्ड बताते है उसमें 28 डिसमिल जमीन ही आपका रजिस्टर्ड है। शेष 119 डिसमिल जमीन फाल्स है। आपके 28 डिसमिल जमीन के लिए हम दो करोड़ रुपए दिलवा देंगे। पेमेंट सिस्टम चार किस्त में होगा। पहला किस्त 50 लाख रुपए का होगा। कहां भेज दू आपके हिनू ऑफिस या आपके घर। बोलेंगे तो हमारा आदमी आपको टच कर लेगा। आप मेरे आदमी के साथ मीटिंग कर लीजिए। पैसे कहा देने है बता दीजिएगा।

मेरे उपर 100 से ज्यादा केस एनआईए भी पीछे लगी है

मैसेज करने वाले ने यह भी लिखा है कि मेरे उपर 100 से ज्यादा केस है। एनआईए भी मेरे पीछे लगी हुई है। आप सपोर्ट करे। बदले में सुजीत सिन्हा, अमन साहू गिरोह भी आपको सपोर्ट करेगा। सुनील तिवारी आपका आदमी है उसको समझा दिजीए। नहीं तो अच्छे से हम समझा देंगे। ये एसएमएस आप चाहे तो डीजीपी या एसएसपी को भी दिखा सकते है। आप गलत डीड के साथ फाल्स काम कर रहे है। मै कोई रंगदारी नही मांग रहा आपसे। आप गलत हो इसलिए 28 डिसमिल का दो करोड़ ले आपको बैक जाने के लिए बोल रहा हूं। अगर आप किस्त में पेमेंट लेकर बैक नहीं होते तो दो करोड़ का रंगदारी तैयार रखीएगा। वन टाइम पेमेंट लूंगा, नहीं तो ठोकवा दूंगा। ऑफिस या घर कही भी। अभय सिंह और रमेश सिंह से भी रंगदारी भी इसलिए मांगा गया था क्योंकि वे भी गलत जमीन का काम करता था। सुभाष जी इस मामले को दो दिन के अंदर क्लियर कीजिए नहीं तो हम अपने तरीके से क्लियर कर देंगे आपको।इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।