Jharkhand:कथित नक्सली पर्चे से दहशत,छानबीन में जुटी है पुलिस।

हजारीबाग।कटकमदाग प्रखंड के मयातु गांव में कथित नक्सली पोस्टर से दहशत है।पोस्टर में गांव के 6 लोगों से जिनमें एक पूर्व सैनिक जो कारगिल युद्ध में शामिल जवान धीरज दुबे भी है।इसके अलावे गांव के डीलर,मुखिया और जमीन के कारोबारियों का नाम इसमें शामिल है।पोस्टर में संगठन का नाम जेएसपीसी बताया गया है। इस इलाके में ऐसे संगठन पहले नहीं देखे गए हैं। इस लिहाज से इसे किसी अपराधियों के द्वारा किया गया कृत बताया जा रहा है।स्थानीय थाने को सूचना दे दी गई और पुलिस छानबीन कर रही है।

इधर पुलिस अधीक्षक कार्तिक ने बताया क्यों उन्हें ऐसे पोस्टरबाजी की सूचना हुई है और पहले भी छोटे-मोटे अपराधी गिरोह दहशत के लिए इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं। जिनका पहले भी पर्दाफाश हुआ है और उन्हें पकड़ कर जेल भेजा गया है। इस मामले में भी पुलिस कार्रवाई करेगी और इसमें शामिल लोगों को पकड़कर जेल भेजेगी ।

भूतपूर्व सैनिक धीरज दुबे ने कहा कारगिल वॉर से लौटने के बाद तत्कालीन डीसी राहुल पुरवार ने पहल करते हुए उन्हें 2 एकड़ जमीन दी थी। जिस बात को कई साल बीत गए ऐसे में उनका नाम आना समझ से परे है।पुलिस को सूचना दे दी गई है और वह चाहते हैं इसके पीछे जो लोग हैं उनको पुलिस जल्द पकड़े।वहीं पोस्टर में इन सभी से 5 लाख रुपये की मांग की गई है।