प्रेमी के लिए प्रेमिका ने पति को छोड़ा:प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ी गई विवाहिता,ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस को सौंपा,जिद पर अड़ी प्रेमिका,प्रेमी संग कराई गई शादी

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले के मरकच्चो में एक महिला की शादी करा दी गई।बताया जा रहा है कि। ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में एक प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया फिर क्या ग्रामीणों ने उसकी शादी करा दी। प्रेमिका सिंपी कुमारी शादीशुदा है।जबकि प्रेमी अजय यादव अभी कुंवारा है। मामला मरकच्चो प्रखंड की महुगाय पंचायत के सोनेडीह गांव का है।बताया गया कि सिंपी की शादी गैरागी गांव के राजेश यादव के साथ दो साल पहले हुई थी। वह हैदराबाद में मजदूरी करता है। ग्रामीणों के अनुसार राजेश अभी एक माह पहले ही वह हैदराबाद गया था। इसी का फायदा उठाकर प्रेमी अजय विवाहिता से मिलने उसके ससुराल गैरागी गया था।

ननद को लगी भनक और पकड़ी गई

प्रेमी युगल जिस कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में मिले आम तौर पर उस कमरे में विवाहिता अकेली सोती थी। दरअसल,विवाहिता की ननद को दोनों के एक साथ होने की भनक लग गई थी। जानकारी के बाद ननद ने अपने घरवालों के साथ-साथ आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। खबर मिलते ही ग्रामीण इकट्ठा हो गए और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई की व मरकच्चो पुलिस को सूचना दे दी। जानकारी के बाद रात करीब दो बजे पुलिस दोनों को अपने साथ थाने ले गई।

पति को छोड़ प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी थी विवाहिता

इधर मामले को लेकर जब पुलिस ने थाना में प्रेमिका से पूछताछ की तो वह पति को छोड़ प्रेमी के साथ शादी की जिद पर अड़ गई। मामले को लेकर थाना परिसर में दिनभर दोनों के परिजनों का जमावड़ा लगा रहा। वहीं, पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच शादी को लेकर सहमति बनने के बाद एक बॉन्ड पेपर भरवाकर दोनों को परिजनों को सौंप दिया। जिसके बाद दोनों की शादी प्रखंड मुख्यालय स्थित संकट मोचन मंदिर में करा दी गई। दोनों के परिजन भी इस शादी में शरीक हुए।उधर प्रेमिका के पति को सूचना दे दी गई है।इस घटना के बाद इस शादी की चर्चाएं चल रही है।