Ranchi:एक युवती ने भाजयुमो के तीन कार्यकर्ताओं पर लगाया गम्भीर आरोप,कोतवाली थाना में मामला दर्ज,पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

राँची।भाजयुमो के कार्यकर्ता राहुल सिंह पर एक पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला कार्यकर्ता ने राहुल सिंह के खिलाफ कोतवाली थाने में केस दर्ज कराया है. इस मामले को लेकर पीड़िता ने हरमू स्थित भाजपा कार्यालय में युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी से मदद की गुहार लगाई है।युवती ने आरोप लगाया है कि इसके बाद उसे जान से मारने की धमकी दी जा रही है।साथ ही भाजपा युवा मोर्चा विशेष आमंत्रित सदस्य विवेक सिंह ने फोन कर युवती को गर्दन काटने की धमकी दी है।

मारवाड़ी कॉलेज में मीटिंग के दौरान हुई थी मुलाकात

पीड़ित युवती के द्वारा दर्ज कराए गए केस में कहा गया है कि वर्ष 2016 में मारवाड़ी कॉलेज में एक पार्टी की मीटिंग के दौरान राहुल सिंह से मुलाकात हुई थी। पीड़ित युवती का कहना है कि राहुल ने शादी का झांसा देकर उसे अपने जाल में पहले फंसाया. फिर उसके साथ लगातार यौन शोषण करता रहा।इसके बाद राहुल ने अपनी बहन की शादी के गहने बनवाने के नाम पर युवती से पहले एक लाख रुपये भी ठगे. इसके बाद कई बार 7 हज़ार, 9 हजार और 12 हजार रुपए भी ठग लिए।उसके बाद फोन पर संपर्क बना रहा. इसके बाद दोनों पुरी व नेतरहाट घूमने गये जहां होटलों में राहुल ने शादी का झांसा देकर पीड़िता के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाये. बाद में पीड़िता जब भी शादी की बात उठाती तो राहुल सिंह अपनी बहन की शादी का हवाला देकर टालमटोल करता.

राहुल पर दहेज मांगने का आरोप

इसी दौरान पीड़ित युवती ने राहुल से पूछा कि उसकी बहन की शादी कब है तो राहुल ने कहा की बहन की शादी बाद में करेंगे. पहले हम लोग शादी करेंगे. इसके बाद राहुल ने युवती को बताया कि उसके मां-बाप दहेज में एक कार, एक फ्लैट और 10 लाख रुपये और जेवर की मांग कर रहे है।जिसे सुनकर प्रीति ने दहेज देने से मना कर दिया।वह बार-बार राहुल पर शादी का दबाव बनाने लगी।जिसे वह कुछ न कुछ बहाना बनाकर टालने लगता।

इसी बीच 23 अप्रैल 2020 को राहुल ने युवती को हरमू स्थित योगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बुलवाया और अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट भी की. इतना ही नहीं उसकी जान लेने की कोशिश भी की गई. लेकिन युवती किसी तरह से वहां से बच निकलने में कामयाब हुई. राहुल ने इस बात के लिए भी उसे डराया धमकाया जान से मारने की धमकी दी. युवती ने कहा कि जो घटना हुई है. इसका कहीं जिक्र किया तो मुझे तो कुछ नहीं होगा लेकिन तुम और तुम्हारा परिवार समाज में चेहरा दिखाए लायक नहीं रहेगा।

फोटो वायरल करने की दी धमकी

राहुल ने युवती को कहा कि हम दोनों का साथ का सारा फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. इसलिए कुछ भी करने से पहले सोच लेना।राँची का बड़े से बड़ा बॉस और बड़े नेता से हमारा अच्छा संबंध है. राहुल ने कहा कि थाना-पुलिस में भी बड़े अफसर से हमारा संबंध दोस्ती जैसा है. राहुल ने कहा कि तुम लोग हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकती हो। इस घटना के बाद पीड़ित युवती ने राहुल के पिता से बात की और शादी करने की बात कही तो राहुल के पिता भड़क गए।उन्होंने कहा कि राहुल को भूल जाओ नहीं तो तुम सोच भी नहीं सकती कि तुम्हारे साथ क्या होगा।

भाजयुमो के विशेष आमंत्रित सदस्य ने फोन कर युवती को गर्दन काटने की दी धमकी

इन सभी प्रकरण के बाद पीड़ित लड़की को बीजेपी के किसलय तिवारी का नंबर मिला. पीड़ित युवती ने किसलय तिवारी से बीजेपी ऑफिस में जाकर मुलाकात की, युवती की बात सुनने के बाद किसलय तिवारी ने कहा कि राहुल ने बहुत गलत किया है, मैं उनसे बात करूंगा।युवती ने किसलय पर आरोप लगाया कि उसने कहा कि गोली मारने का इंक्वायरी होता है।ट्रक चढ़ने पर मर्डर का इंक्वायरी नहीं होता है. इसके बाद भाजयुमो के विशेष आमंत्रित सदस्य विवेक सिंह ने पीड़ित युवती को गर्दन काटने की धमकी दी

इसे बाद पीड़ित युवती ने कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया।इसमें युवती ने कहा कि राहुल सिंह और उसके सहयोगियों पर जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई हो. पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई कि मुझे और मेरे परिवार की जान की रक्षा करते हुए सामाजिक बदनामी से बचाते हुए मुझे पूरा इंसाफ दिलाया जाए।

वहीं जानकारी मिली है कि लड़की आजसू पार्टी से जुड़ी है,पहले से राहुल सिंह से विवाद चल रहा है।कई बार सुलहनामा भी हुई है।दोनों में सुलहनामा के बाद फिर से मेलमिलाप जारी था।फिर बीच मे दोनों में विवाद हुई है।फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

इस मामले पर पूछे जाने पर राहुल सिंह ने कहा है कि मामला पहले ही कोर्ट में चला गया है और 21 तारीख को सुनवाई होगी।उन्होंने सुनवाई से पहले प्राथमिकी दर्ज किये जाने पर भी सवाल उठाये और कोर्ट से न्याय मिलने का भरोसा जताया।वहीं इस सम्बंध में विवेक सिंह ने बताया आज एक साल पहले युवती ने फोनकर गाली गलौज कर रही थी उसी में उन्होंने भी जबाब दिया।जो ऑडियो की बात आ रही है विवेक सिंह के अनुसार एक साल पहले की है।वहीं, कोतवाली थाना प्रभारी शैलेश कुमार प्रसाद ने कहा कि महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करा ली गयी है महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।सोमवार को कोर्ट में उसका बयान कलमबद्ध होगा।