रामगढ़:ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा,5 लोगों की मौत,चार मृतक एक ही परिवार के सदस्य है,तीन घायल…

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले के बरकाकाना ओपी क्षेत्र के हेहल स्थित दानिश पेट्रोल पंप के समीप भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमे 5 लोगों की मौत हो गई है।घटना के संबंध में बताया जाता है कि भुरकुंडा की ओर से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने दो मोटरसाइकिल सहित सड़क किनारे खड़े लोगो को अपने चपेट में ले लिया।जिससे घटनास्थल पर ही 5 लोगों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, हेहल निवासी मो मुस्तकिम अंसारी के घर उनके समधी रोचाप पतरातु निवासी शाबिर अंसारी अपनी पत्नी साजदा खातुन, बेटा सनाउल अंसारी और नाती तारिक जमील के साथ आये हुए थे। वापसी के क्रम में घर के बाहर अपने रिशतेदारों को मो मुस्तकिम का परिजन विदाई दे रहे थे।उसी दौरान अनियंत्रित 12 चक्का ट्रक (NL 01L 6166) सड़क के किनारे राजू प्रजापति के होटल की दीवार को तोड़ते हुए सड़क के किनारे खड़े लोगों को रौंद दिया। ट्रक ने दो बाइक को भी अपने चपेट में ले लिया। एक बाइक में सवार हेसालोंग निवासी पति-पत्नी को भी ट्रक ने रौंद दिया।। ट्रक के चक्के में फंस कर सभी लगभग 70-80 मीटर तक घिसतते हुए चले गए।घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा अस्पताल भेजा गया। इस दौरान पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस हादसे में हेहल निवासी अलिमुन निशा पति मुस्तकिम अंसारी की मौत हो गयी।वहीं, हेहल निवासी एक वर्षीय तारिक जमील पिता इसरायल अंसारी, रोचाप पतरातु निवासी साजदा खातुन पति शाबिर अंसारी, सनाउल अंसारी पिता शाबिर अंसारी और ऐसा लॉन्ग निवासी प्रियंका देवी पति आदित्य कुमार की मौत हो गयी

वहीं,तीन लोग घायल हो गये। इसमें इसरायल अंसारी पिता मूस्तकीम अंसारी हेहल निवासी, शाबिर अंसारी पिता गफ्फार अमासरी हेहल निवासी और आदित्य कुमार हेसालोंग निवासी शामिल हैं।आदित्य कुमार और प्रियंका देवी दोनों पति-पत्नी है तथा वे घुटुवा मेला देखने जा रहे थे।मृतका प्रियंका देवी के अलावा सभी मृतक एक ही घर के हैं।

घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पतरातू -रामगढ़ मुख्य पथ को जाम कर दिया है।घटना के बाद मौके पर पतरातू एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी सहित बरकाकाना ओपी पुलिस घटनास्थल पहुंची है मृतकों में तीन महिला,एक पुरुष और एक बच्ची शामिल है।