ऑनलाइन लूडो वाला प्यार: बिहार की युवती को उत्तरप्रदेश के लड़के से हुआ प्यार,मंदिर में रचाई शादी…

प्रतापगढ़/मुजफ्फरपुर।ऑनलाइन लूडो गेम खेलने के दौरान यूपी के प्रतापगढ़ जिले के लड़के को बिहार की लड़की से प्यार हो गया। प्यार का परवान चढ़ा और दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी।कुछ दिन बाद लड़की अपने प्रेमी से मिलने प्रतापगढ़ पहुंच गई।नवरात्र की अष्टमी के अवसर पर यानी सोमवार को प्रेमी जोड़े ने बेल्हा देवी मंदिर में शादी करने का प्लान बनाया।प्रेमी युगल मंदिर में शादी की रश्मे अदा कर ही रहे थे, इसी बीच कुछ लोगों हंगामा शुरू कर दिया। तभी गांव के किसी व्यक्ति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की।पूछताछ में पता चला कि युवक-युवती का धर्म अलग-अलग है। इसी बात को लेकर कुछ लोग हंगामा कर रहे थे। इसके बाद पुलिस ने युवती से घरवालों का फोन नंबर मांगा।

पुलिस ने युवती के बताए नंबर पर फोन करके उसकी माँ से बात की। जब पुलिस ने लड़की की मां को बताया कि उनकी बेटी ने मंदिर में शादी कर रही है, तो माँ ने कोई ऐतराज नहीं जताया। लड़की की माँ ने पुलिस से कहा कि उनकी बेटी बालिग है और प्रतापगढ़ के युवक से प्यार करती है।वह उसके पास प्रतापगढ़ गई है।

महिला के इस जवाब ने पुलिस को भी चौंका दिया। क्योंकि अलग-अलग धर्म के होने के बावजूद महिला ने बेटी की खुशी के लिए शादी की इजाजत दे दी। ऐसे में वहां मौजूद लोग भी शादी में बिन बुलाए बाराती बन गए और धूमधाम से दोनों की शादी करा दी।

बता दें कि प्रयागराज शहर के गोपालापुर के रहने वाले एक लड़के को ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान बिहार राज्य के मुजफ्फरपुर की युवती के संपर्क में आ गया। इस बीच दोनों में बातचीत के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे। इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। इसके बाद युवती अकेली मुजफ्फरपुर बिहार से प्रतापगढ़ आ गई।