Ranchi:वार्ड पार्षद ने अन्य लोगों के साथ मिलकर बैंक्वेट हॉल में की तोड़फोड़…

राँची।राजधानी राँची के वार्ड संख्या-39 के पार्षद वेदप्रकाश सिंह व अन्य लोगों ने धुर्वा थाना के बगल स्थित मेफेयर बैंक्वेट हॉल में संचालित कोको चिल्ली रेस्टोरेंट में शराब व सिगरेट पीने से मना करने पर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। इसकी सूचना रेस्टोरेंट के संचालक कुणाल आजमानी ने एसएसपी किशोर कौशल व धुर्वा थाना को दी़। सूचना के बाद धुर्वा पुलिस वहां पहुंची, लेकिन सभी लोग जा चुके थे।वहीं तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

पुलिस के अनुसार प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जायेगी। संचालक कुणाल आजमानी ने कहा कि पार्षद ने अपने पद को शर्मसार किया है। पार्षद अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट पहुंचे और वहां शराब पीने का प्रयास किया़ मैनेजर सुमित के मना करने पर उनलोगों ने बाहर गाड़ी में शराब पी. उसके बाद फिर से रेस्टाेरेंट में बैठ सिगरेट पीने लगेमैनेजर ने उनसे ऐसा करने से मना किया, तब सभी लोग भड़क गये और मैनेजर के साथ बदसलूकी और रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की।बाहर बोर्ड समेत अन्य सामान को भी तोड़ डाले। कुणाल आजमानी के अनुसार बैंक्वेट हॉल का टेंडर निकला था। वेद प्रकाश ने भी टेंडर भरा था, लेकिन रेस्टोरेंट उनके नाम पर हुआ।उसी समय से पार्षद को खुन्नस है।उन्होंने एसएसपी को बताया है कि धुर्वा थाना में पार्षद के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। उन्होंने उन पर कार्रवाई की मांग की।

आरोप बेबुनियाद :
इधर पार्षद वेद प्रकाश सिंह कहा कि उन पर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है़ उन्होंने तोड़फोड़ नहीं की है।बैंक्वेट हॉल में अवैध कारोबार होता है़।

वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।वहीं केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति मान्टेसरी मैदान धुर्वा की ओर से धुर्वा थाना में आवेदन दिया है।