अपराध: देवघर के कुंडा में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

देवघर। झारखण्ड में आज सुबह सुबह दो जिलों में दो गोलीकांड एक जहां गैंगस्टर कुणाल सिंह की हत्या वहीं देवघर में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना बुधवार सुबह की है। कुंडा थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय जमीन कारोबारी छोटू तुरी उर्फ ब्रह्मदेव तूरी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

मृतक ठाढ़ी दुलमपुर मोहल्ले का रहने वाला था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

तीन की संख्या में आये थे अपराधी

जानकारी के मुताबिक तीन की संख्या में आये अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। सभी अपराधी जमीन दिखाने की बात करने के बहाने छोटू तुरी से मिलने आये थे। मृतक के परिजनों ने बताया की सुबह बाइक से तीन युवक घर पहुंचे। वे छोटू तूरी से जमीन दिखाकर रेट फाइनल कर लेने की बात कर रहे थे। तीन दिन पहले भी ये तीनों युवक आये थे।

पुराने जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका

पुराने जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका जतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि छोटू का भी पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। इस घटना में शामिल अपराधियों की पहचान पुलिस ने कर ली है। फिलहाल पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।