रामगढ़:अपहरण कर हत्या की घटना का अंजाम देने से पहले रामगढ़ पुलिस ने तीन अपराधियों को किया गिरफ्तार…

रामगढ़: अपहरण कर एक व्यक्ति की हत्या की घटना का अंजाम देने से पहले रामगढ़ पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.गिरफ्तार हुए अपराधियों में राहुल कुमार सिंह, विक्की राम और कार का चालक शाहिद अंसारी शामिल है पुलिस ने इनके पास से एक रिवाल्वर, 10 जिंदा गोली और कार बरामद किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में शनिवार को जेल भेज दिया।

अपहरण कर हत्या की घटना का अंजाम देने वाले थे सभी अपराधी:-

रामगढ़ पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक स्विफ्ट कार में सवार अपराधी किसी व्यक्ति को अपहरण कर उसकी हत्या करने की नियत से रांची से पतरातू की तरफ आ रहा है।

मिलीगुप्त सूचना के आधार पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पतरातू थाना क्षेत्र के बेली मोड़ के पास कार सवार अपराधियों को पकड़ लिया.पुलिस में तलाशी के दौरान अपराधियों के पास से अवैध हथियार और गोली बरामद किया।

अपह्त व्यक्ति को पुलिस ने अपराधियों के चंगुल से कराया मुक्त:

पुलिस ने अपराधियों के द्वारा अपहरण कर लाए जा रहे व्यक्ति को अपराधियों के चंगुल से मुक्त कराया.अपराधियों ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि अपह्त व्यक्ति की हत्या करने के नियत से पतरातू के तरफ आ रहे थे. गिरफ्तार हुए अपराधियों में विक्की डोम का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है।