रामगढ़:अपराधियों ने दिनदहाड़े रेलवे रैक लिफ्टर पर चलाया गोली,पुलिस जांच में जुटी है

रामगढ़।झारखण्ड के रामगढ़ जिले में अपराधियों ने मंगलवार को एक रेलवे रैक लिफ्टर को निशाना बनाया। 2 बाइक पर चार की संख्या में आये अपराधियों ने रामगढ़ थाना क्षेत्र के विकास नगर में गोदावरी कमोडिटीज के कार्यालय के बाहर रेलवे लिफ्टर नेपाल यादव को जान से मारने की नीयत से गोली चलाई।एक गोली नेपाल को छू कर निकल गई। नेपाल यादव अपराधियों से भिड़ गए,जिसके कारण अपराधी मौके से फरार हो गए।घटना के बाद एसडीपीओ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल किए।

रामगढ़ जिला में पिछले कुछ दिनों से संगठित गिरोह का बोलबाला देखने को मिल रहा है। रामगढ़ शहर में पिछले कुछ समय से रंगदारी और गुंडागर्दी खुलेआम दिखने लगी है।विकास नगर मोड़ पर एक ठेकेदार को अपराधियों ने गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया था और ठेकेदार अभी जिंदगी और मौत की बीच झूल रहा है। 3 दिनों पहले रजरप्पा थाना क्षेत्र के रजरप्पा सीसीएल कॉलोनी में यूनियन के एक नेता को अपराधियों ने गला रेत कर मार डाला। अभी इस मामले का खुलासा भी नहीं हुआ है कि मंगलवार को फिर अपराधियों ने अपना दुस्साहस दिखाते हुए दिनदहाड़े रैक लिफ्टर नेपाल यादव को निशाना बनाकर उसी के कार्यालय के सामने गोली चला दी।

मिली जानकारी के अनुसार छोटकाकाना के रहने वाले रेलवे रैक लिफ्टर (रैक में कोयला लोडिंग) का कारोबार करने वाले नेपाल यादव रामगढ़ के विकास नगर स्थित कार्यालय के बाहर अपने गाड़ी से पहुचे, जैसे ही गाड़ी से बाहर निकले वैसे ही दो बाइक पर चार अपराधी वहां पहुंचे। एक बाइक सवार अपराधी ने कार्यालय की ओर बढ़ते नेपाल यादव के नजदीक जा कर पिस्टल निकाली, जैसे ही अपराधी ने पिस्टल निकाला वैसे ही नेपाल यादव ने उसका विरोध किया, जिसके कारण गोली चली लेकिन उनको पेट को छूते हुए निकल गई।इसी बीच बाइक पर सवार अन्य अपराधी ने भी उस पर गोली चलाने के लिए पिस्टल तान दिया। इस दौरान नेपाल यादव ने शोर मचाया। जिसके बाद अपराधी फरार हो गए, लेकिन जाते जाते अपराधी के पिस्टल से मैगजीन गिर गयी जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

इधर घटना के बाद मौके पर रामगढ़ एसडीपीओ और रामगढ़ पुलिस पहुंची और घायल नेपाल यादव को सदर अस्पताल इलाज के लिए ले गई।जहां से बेहतर इलाज के लिए नेपाल यादव को राँची रेफर कर दिया गया।