स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्म फरोशी का धंधा,चार महिला,तीन ग्राहक सहित 10 धराया

डेस्क टीम:
आगरा। यूपी के आगरा में ताजगंज के विभव नगर में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का खुलासा।खबर के मुताबिक,गुप्त सूचना पर शनिवार की शाम को पुलिस ने छापा मारा। मौके से चार युवतियों के साथ तीन ग्राहकों समेत दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें स्पा संचालक का भाई भी शामिल है। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

इस सम्बंध में सहायक पुलिस आयुक्त सदर सर्किल अर्चना सिंह ने बताया कि विभव नगर क्षेत्र अरोमा के नाम से स्पा सेंटर है। पुलिस को सूचना मिली कि स्पा सेंटर में देह व्यापार की सूचना मिली थी। यहां पर अधिकांश ग्राहक दूसरे शहरों से आते हैं। ग्राहकों की रसीद मसाज की काटी जाती है। मगर, केबिन में युवतियों से स्पा के नाम पर गलत काम कराया जाता है। पुलिस ने पुष्ट जानकारी मिलने के बाद शनिवार की रात को छापा मारा। स्पा से चार युवतियों समेत दस लोगों को गिरफ्तार किया। पकड़ी गई एक युवती फिरोजाबाद की है। तीन युवतियां आगरा की वाली हैं।

बताया कि चारों युवतियां शादीशुदा हैं। पतियों से अलग रहती हैं। पुलिस के अनुसार स्पा सेंटर के मालिक रिंकू उसका भाई सनी निवासी सिद्धार्थ नगर गोबर ताजगंज हैं। पकड़े गए ग्राहकों के नाम पलाश खंडेलवाल आवास विकास कालोनी, कपिल यादव निवासी इटावा और ईशू निवासी मैनपुरी हैं। एक अन्य आरोपी स्पा सेंटर का कर्मचारी है। पुलिस को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि आरोपियों पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार छानबीन में पता चला कि स्पा सेंटर के संचालक दूसरे शहरों में रहने वाले ग्राहकों को अपने यहां काम करने वाली युवतियों के फाेटो भेजते थे। ग्राहक को स्पा के लिए वही युवती उपलब्ध कराई जाती, जिसे वह पसंद करते थे। स्पा सेंटर में केबिन बने हुए थे।

ताजनगरी में स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार का खेल काफी पुराना है। पूर्व में स्पा सेंटरों पर विदेशी युवतियों को भी पकड़ा जा चुका है। पूर्व में अवैध स्पा सेंटरों के खिलाफ अभियान भी चला चुका है। उस समय नियमों को ताक पर रखकर संचालित किए जा रहे स्पा सेंटरों के खिलाफ कार्रवाई की गई थी। सवाल उठ रहा है कि ऐसे में उक्त स्पा सेंटर पुलिस की नजर से कैसे बच गया।