बस स्टैंड के पास होटल में चल रहा था देह-व्यापार का धंधा,पुलिस ने होटल मैनेजर सहित 3 पुरूष,5 युवतियों को किया गिरफ्तार

डेस्क टीम:
राजस्थान के अलवर बस स्टैंड के पास एक होटल में अनैतिक देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने होटल के मैनेजर सहित 3 लोगों और प्रॉस्टिट्यूशन के आरोप में शामिल 5 युवतियों को गिरफ्तार किया है। घटना के संबंध में पीटा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।अलवर पुलिस एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि शनिवार को एएसपी नॉर्थ सिटी सुशील कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि गायत्री मंदिर रोड बस स्टैंड के पास स्थित होटल शिव गेस्ट हाउस में कुछ लोगों की ओर से अनैतिक देह व्यापार कराया जा रहा है। सूचना पर थाना कोतवाली, क्यूआरटी, थाना एनईबी और उनके ऑफिस की टीम मौके पर पहुंचीं। होटल के आसपास टीम तैनात रही। जबकि एक पुलिस कॉन्स्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर होटल के अंदर भेजा गया।

संदिग्ध हालत में मिले युवक और युवती गिरफ्तार

बोगस ग्राहक बने कॉन्स्टेबल के मिस्ड कॉल देने पर टीम गेस्ट हाउस के अंदर पहुंची। रिसेप्शन पर बैठे दो व्यक्तियों को देह व्यापार में शामिल पाए जाने और गेस्ट हाउस के ग्राउंड फ्लोर के एक कमरे में संदिग्ध हालत में मिले एक व्यक्ति और एक युवती को गिरफ्तार किया गया। एक दूसरे कमरे में देह व्यापार के लिए रुकीं 4 अन्य युवतियों को महिला कांस्टेबल की मौजूदगी में गिरफ्तार कर लिया।

तीनों व्यक्ति अलवर निवासी, देह व्यापार के लिए ठहरीं 5 युवतियां गिरफ्तार

एसपी गौतम ने बताया कि पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनमें तीनों व्यक्ति अलवर के रहने वाले हैं। महेश खत्री पुत्र किशनलाल (40 वर्ष) और शालू सिंह पुत्र अवतार सिंह (40 वर्ष) मनु मार्ग के रहने वाले हैं। जबकि रजत गुर्जर पुत्र महेंद्र गुर्जर (30 वर्ष) हाजीपुर थाना सदर इलाके का निवासी है। इनके अलावा 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इन सभी के अवैध देह व्यापार में शामिल अन्य युवतियों और ठिकानों की भी जानकारी ली जा रही है।