शराब पीने से मना की तो शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर दी,आरोपी पति गिरफ्तार

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मांझीटोला गांव में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है।घटना रविवार देर रात्रि की है। मामले की सूचना जैसे ही सोमवार को मुफस्सिल थाना की पुलिस को मिली पुलिस ने घटनास्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक मांझीटोला निवासी पुनी मरांडी और उसकी पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

शराब के नशे में रविवार की रात्रि पुनी ने अपनी पत्नी के सिर पर पत्थर से वार कर दिया। जिससे हुलुर मुर्मू की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुनी प्रतिदिन शराब पीकर घर जाता था।शराब पीने से मना करने पर पति-पत्नी के बीच आये दिन झड़प होती थी। रविवार की रात्रि को भी पुनी शराब के नशे में धुत होकर घर आया था। इस पर पत्नी ने आपत्ति जतायी तो दोनों के बीच बात बढ़ गई और गुस्से में आकर पुनी ने अपनी पत्नी के सिर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक पुनी के शराब पीने की लत से परिवार के अन्य सदस्य भी परेशान थे।इधर, हत्या के इस मामले में पुलिस निरीक्षक मुफस्सिल प्रभाग उमा शंकर ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि हत्यारोपी पुनी को गिरफ्तार कर थाने में लाया गया है और पूछताछ की जा रही है।उन्होंने बताया कि थाने में पुनी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।