सब्सक्राइबर बढ़ाने के लिए डाल दिया आपत्तिजनक वीडियो और फोटो,पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल….

पटना।सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो डालना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया। मामला प्रकाश में आते ही फुलवारी शरीफ पुलिस ने शुक्रवार को उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम महताब हुसैन (45) बताया जा रहा है। जो मूल रूप से पालीगंज का निवासी है।

फुलवारी शरीफ के ईसापुर निवासी महताब हुसैन एंट्री का काम किया करता है। इस बीच महताब हुसैन के सिर पर यूट्यूब पर वीडियो बनने का धुन सवार हो गया। बताया जा रहा है कि इसी को लेकर महताब हुसैन ने कई आपत्तिजनक वीडियो और फोटो बनाकर फेसबुक पर अपलोड कर दिया। वीडियो से एक धर्म के लोगों को इस पर आपत्ति हुई। पुलिस को इसकी भनक लगते ही पटना के वरीय आरक्षी अधीक्षक के निर्देश में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस की गठित टीम ने फुलवारी शरीफ के ईसापुर में छापेमारी कर शुक्रवार को महताब हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की जानकारी देते हुए फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अभिजीत कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो से किसी के धार्मिक भावनाओं को ठेस लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने इसे लेकर कड़ी कार्रवाई करते हुए महताब हुसैन को गिरफ्तार कर लिया है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि महताब हुसैन फुलवारी शरीफ के ईसापुर में किराए के मकान में रहता था और डाटा एंट्री का काम किया करता है।