बोकारो:राशन दुकान में सो रहे दो लोगों की हत्या,पुलिस छानबीन में जुटी है

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले में बुधवार की सुबह दो लोगों का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई।ये मामला चास के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बिजुलिया गांव की है। बताया गया कि राशन दुकान में सो रहे दोनों लोगों की हत्या कर दी गई है। घटना को मंगलवार देर रात से बुधवार की सुबह के बीच अंजाम दिया गया है। मरने वाले लोगों की पहचान अरुण महथा और फटिक धीवर के रूप में की गई है। सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार अरूण राशन की दुकान चलता है। दुकान बंद करने के बाद वह रात को वहीं सो गया। सुबह जब दुकान नहीं खुली तो परिवार के लोग दुकान पर पहुंचे। देखा तो अंदर 2 लोगों की लाश पड़ी हुई है। जमीन पर खून फैला हुआ था।पति की लाश देखकर पत्नी बेहोश हो गई। गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।उसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दुकान की हालात देखकर जांच के लिए फॉरेंसिक विभाग की टीम को बुलाया गया था। इसके अलावा हत्यारों का पता लगाने के लिए खोजी कुत्तों को लाया गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी।

इधर घटना के सम्बंध मेंपुलिस के अधिकारी फिलहाल कुछ नहीं कहा।बताया कि जांच जारी है। अब तक कुछ साफ नहीं है। इधर अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरी के लिए दुकान में घुसे अपराधियों ने ही घटना को अंजाम दिया है। हत्यारों की तलाश के लिए अहम सुराग खोजे जा रहे हैं।