Ranchi:शादी की रस्म (लग्न) में युवक की गोली मारकर हत्या,पुलिस छानबीन में जुटी है

राँची।राजधानी राँची के लोअर बाजार थाना क्षेत्र के चर्च रोड में गुरुवार की रात लगन कार्यक्रम में बदमाशों ने फायरिंग कर दी। गोलीबारी की इस घटना में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक का नाम अमन सिद्दीकी है और वह चर्च रोड आरएस टावर के समीप रहता था। बताया जा रहा है कि चर्च रोड निवासी मोहम्मद नसीम के पुत्र सोनू की 2 दिन बाद बारात जाने वाली है। इसको लेकर गुरुवार को सोनू का शादी का लगन का कार्यक्रम आर एस टावर के ऊपरी तल पर चल रहा था। इस कार्यक्रम में अमन भी पहुंचा था। किसी बात को लेकर अमन के साथ स्थानीय कुछ बदमाशों का विवाद हुआ। इसी दौरान आरोपियों ने फायरिंग कर दी। गोली सीधे अमन के जांघ में लगी। जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में घायल अमन को रिम्स ले गए। जहां जांच के बाद मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बताया जाता है कि गोलीबारी की सूचना मिलने पर लोअर बाजार पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची, तब तक अमन को स्थानीय लोग रिम्स ले कर जा चुके थे।पुलिस की एक टीम आनन-फानन में रिम्स पहुंची, वहां उन्हें जानकारी मिली कि अमन की गोली लगने की वजह से मौत हो चुकी है।अमन के परिजनों ने पुलिस को गोली मारने वाले बदमाशों के बारे में जानकारी दी है जिसके बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

लग्न कार्यक्रम का वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवाया जा रहा था।पुलिस की टीम उस वीडियो फुटेज को भी खंगाल रही है, ताकि आरोपियों का पता चल सके और उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।