Lockdown Breaking:धनबाद में पति पत्नी और 14 माह की बेटी का शव पुलिस ने शव बरामद किया,आत्महत्या या हत्या जांच कर रही है पुलिस..

धनबाद।लॉकडाउन 4 के बीच एक दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है।जहां जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के बरारी एक नंबर क्षेत्र में एक घर से तीन लोगों के शव मिले हैं। जिसमें शहादत नामक सख्स और उसकी पत्नी और बेटी शव शामिल हैं। पत्नी और बेटी के शव खून से सने पाए गए हैं जबकि मृतक शहादत का शव फंदे से झूलता पाया गया है। शव दो से तीन दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। आज शव से निकल रहे दुर्गंध।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शहादत के पिता पहले टाटा कोलयरी में कार्यरत दे जो रिटायर्ड हो चुके हैं वहीं मृतक शहादत खुद दैनिक मजदूरी करता था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।स्थानीय लोगों की सूचना मिलते ही जोड़ापोखर पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पहुंंची और दरवाजे को तोड़ा।

सड़ने लगे थे तीनों शव

दरवाजा तोड़ते ही अंदर का दृश्य देख पुलिस के भी होश उड़ गये. शव को देख ऐसा प्रतीत हो रहा था कि यह घटना कुछ दिन पूर्व की है. क्योंकि तीनों शव अब सड़ने लगे थे।स्थानीय लोगों के अनुसार शव 30 वर्षीय शहादत, 25 वर्षीय पत्नी अफसाना और 14 माह की बेटी खुशबू के हैं।

घटना की जानकारी जोड़ापोखर पुलिस ने सिंदरी SDPO को दी।सूचना मिलते ही सिंदरी एसडीपीओ अजित कुमार सिन्हा घटना स्थल पर पहुंंचे और घटना की जानकारी लेने में जुट गये।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद चलेगा मौत के कारणों का पता
घटना को लेकर एसडीपीओ ने मीडिया को बताया कि प्रथम दृष्टया से ऐसा प्रतीत होता है कि शहादत ने पत्नी और बेटी की हत्या कर खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि यह घटना कैसे घटी. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।