राँची में पीएलएफआई उग्रवादियों ने पोस्टरबाजी कर खदान मालिकों को दी धमकी

राँची। तुपुदाना ओपी क्षेत्र के टोरियन स्कूल के पास पीएलएफआई उग्रवादियों ने पोस्टरबाजी की है। उग्रवादी के द्वारा की गयी पोस्टरबाजी में खदान मालिकों को धमकी दी गयी है। कहा गया है कि बिना संगठन के अनुमति से काम करने पर फौजी फरमान जारी किया जाएगा।पुलिस ने पोस्टर जप्त कर मामले की जाँच कर रही है। पोस्टरबाजी की सूचना मिलने के बाद तुपुदाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी। वहीं पुलिस ने मौके से सभी पोस्टरों को जब्त कर लिया है।

बिना आदेश काम करने पर फौजी फरमान की धमकी

पीएलएफआई के पूर्वी छोटानागपुर सब जोनल कमांडर विशाल के नाम से ये पोस्टर जारी किये गये हैं। जिसमें कहा गया है कि खदान मालिक और मुंशी को सूचित किया जाता है, कि आप लोग संगठन से अनुमति के बिना काम चला रहे हैं। आप लोग संगठन से जल्द संपर्क करें। जबतक संगठन से संपर्क नहीं करते हैं तब तक काम बंद रहेगा। काम बंद नहीं करने पर संगठन की ओर से फौजी फरमान जारी की जायेगी। पुलिस की दलाली करने पर संगठन सजा-ए-मौत देती है।

मामले की छानबीन में जुटी स्थानीय पुलिस

इस मामले में तुपुदाना ओपी प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पोस्टरबाजी करने के पीछे असामाजिक तत्व का हाथ है, या नक्सली संगठन ने पोस्टरबाजी की है इसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल सभी पोस्टरों को जब्त कर लिया गया है।पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।