पंचायत चुनाव 2022:एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने तमाड़ क्षेत्र के अति नक्सल प्रभावित मतदान केंद्र का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया,गाँव वाले और प्रत्याशियों से भी मिले

राँची।पंचायत चुनाव को लेकर गुरुवार को राँची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा तमाड़ पहुंचे।उसके बाद एसएसपी ने बुलेट बाइक से तमाड़ थाना क्षेत्र के सबसे संवेदनशील तथा अति नक्सल प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर सुरक्षा की स्थिति का जायजा लिया।एसएसपी ने तमाड़ क्षेत्र के पुंडीदारी,बघई, मानकीडीह,राबों,परासी, बंदासरना, तमराना आदि गांव का दौरा किये।इस अभियान में बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार, तमाड़ थाने के पुलिस अधिकारी  सीआरपीएफ के जवानों के साथ बाइक पर सवार होकर सभी मतदान केंद्र तक पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

वहीं एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने उक्त गांवों में जाकर सबसे पहले मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। उन्होंने गावों में आम ग्रामीणों और चुनाव में भाग ले रहे प्रत्याशियों से मिले तथा सुरक्षा व्यवस्था के मामले में बातें की।उल्लेखनीय है कि पहले तमाड़ के उक्त क्षेत्रों में नक्सलियों द्वारा वोट बहिष्कार करने के कारण कोई वोटर बूथ तक जाने की हिम्मत जुटा नहीं पाते थे। यहां तक कि प्रशासन, पुलिस या पोलिंग पार्टी भी जाने से कतराती थी।ऐसे क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे एसएसपी ने अपनी पुलिस पार्टी और आम लोगों में हौसला बढ़ाया।