पति-पत्नी और साली:जीजा साली से शादी कर फरार,पत्नी पुलिस से इंसाफ मांगने पहुँची

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद में एक पत्नी ने अपनी मौसेरी बहन और पति की गिरफ्तारी को लेकर पिछले पांच महीने से अपना घर द्वार त्याग धनबाद में डेरा डाल रखा है।बताया जाता है कि पांच महीना पहले पीड़िता महिला ने अपने पति और मौसेरी बहन के खिलाफ महिला थाना में लिखित शिकायत कर दोनों की गिरफ्तारी की मांग की है। पति और मौसेरी बहन प्रेम जाल में फंस कर फरार हो चुके हैं।महिला झूमरी तिलैया की रहने वाली है।महिला ने मौसेरी बहन पर उसके पति को प्रेम जाल में फंसाने और शादी कर घर से भगा ले जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि वर्ष 2019 में तिलैया निवासी महेश सिंह से उसकी शादी हुई थी।पति पेशे से आयुर्वेदिक जडी़ बूटी से बना तेल बेचने का काम करता है।जिंदगी ठीक चल रही थी। इस बीच वह गर्भवती हो गई। इधर मौसी की बेटी ने उसके पति को प्रेम जाल में फंसा लिया। दोनों का नजदीकी रिश्ता बन गया तो पति और सास ससुर ने मारपीट कर गर्भ में पल रहे उसके बच्चे को गिरा डाला।इधर दोनों की मुहब्बत परवान चढ़ी। पहले दोनों ने शादी की और बाद में घर से फरार हो गए सास ससुर और मौसी ने भी उन्हीं दोनों का साथ दिया।

पीड़िता के अनूसार पति और बहन पिछले पांच महीने से फरार हैं। मुख्य भूमिका पति और बहन के परिवार वाले निभा रहे हैं। वह बताती है कि दोनों को घर से भगाने और छिपाने में उनके घर वाले साथ दे रहे हैं। महिला थाना में केस करने के बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके गांव बांका तक गई, लेकिन वह मौके से फरार हो गया। वह पति और बहन की गिरफ्तारी के लिए घर बार त्याग कर धनबाद में डेरा डाले बैठी है।उनका कहना है कि जबतक दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, तबतक वह धनबाद से नहीं जाएगी।पीड़िता की मां ने भी अपनी आंखों से आंसू पोछते और सगी बहन को कोसते हुए न्याय की मांग की।कहा कि भगवान ऐसी बहन किसी को ना दे।

इधर मामले को लेकर आईओ सनू सिंह का कहना है कि केस 5 माह पुराना है।दोनों का आरेस्ट वारंट भी निकल चुका है।गिरफ्तारी के लिए निरंतर छापेमारी भी की जा रही है।परंतु अभी तक गिरफतारी नहीं हुई है।पुलिस जल्द ही उन तक पहुंचेगी और उन्हें गिरफ्तार करेगी।