पलामू: आपसी विवाद में पत्नी ने पति की गला काट निर्मम हत्या कराकर हुई फरार।

पलामू. चैनपुर थाना क्षेत्र के गुरहा गांव में आपसी विवाद के बाद पत्नी ने अपनी पति की गला काटकर हत्या करवा दी। घटना सोमवार शाम करीब सात बजे की है। उधर, वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेज दिया। उधर, मंगलवार सुबह तालाब के किनारे पुलिस सिर की तलाश में जुटी हुई है। परिजनों का आरोप है कि मृतक की पत्नी ने ही उसकी हत्या कराई है।

वारदात के बाद पत्नी फरार

चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि सोमवार शाम गुरहा गांव स्थित तालाब के किनारे सिर कटी लाश होने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस ने तालाब के किनारे से शव को बरामद किया और शव को कब्जे में लेकर थाना ले आई। मृतक के परिजनों ने शव के कपड़ों से उसकी पहचान 35 वर्षीय दशरथ प्रसाद के रूप में की। उधर, घटना के बाद से मृतक की पत्नी फरार बताई जा रही है।

झाड़फूंक का काम करती थी आरोपी महिला

पुलिस का कहना है कि दशरथ प्रसाद बेरोजगार था और गांव में ही छोटे-मोटे काम कर जीविकोपार्जन करता था। वहीं उसकी पत्नी झाड़फूंक का काम करती थी। ग्रामीणों और मृतक के परिजनों के मुताबिक, पत्नी के झाड़फूंक के पेशे को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था। उन्होंने आशंका जताई कि इसी कारण आरोपी महिला ने अपने पति की हत्या करा दी।

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी सुनीत कुमार का कहना है कि घटना की जानकारी के बाद फिलहाल, शव के सिर की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों की ओर से शिकायत मिली है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी की पत्नी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और उससे पूछताछ की जाएगी।