Ranchi:रेलवे स्टेशन दुर्गापूजा समिति के आयोजक को नोटिस,कोविड-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने पर नोटिस,24 घंटे के अंदर स्पष्टीकरण देने का निदेश..

कोविड-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने पर नोटिस

रेलवे स्टेशन पूजा समिति के आयोजक को नोटिस

पंडाल निर्माण में कोविड-19 से बचाव हेतु दिशा निर्देशों के उल्लंघन पर नोटिस

24 घंटे के अंदर स्पष्टीकरण देने का निदेश

राँची।दुर्गा पूजा के दौरान कोविड-19 महामारी से बचाव हेतु पंडालों के निर्माण को लेकर राज्य सरकार द्वारा दिशा निर्देश जारी किए गए हैं। इन दिशा निर्देशों का उल्लंघन करने पर जिला प्रशासन द्वारा कार्रवाई भी की जा रही है। इसी क्रम में राँची रेलवे स्टेशन रोड स्थित पूजा पंडाल की जांच कार्यपालक दंडाधिकारी रांची सदर द्वारा की गई। जांच में पाया गया के पंडाल निर्माण में राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 के संक्रमण से बचाव हेतु जारी किए गए दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया गया है।

इसे लेकर अनुमंडल पदाधिकारी सदर द्वारा राँची रेलवे स्टेशन पूजा समिति के आयोजक को नोटिस जारी किया गया है। पत्र प्राप्ति के 24 घंटे के अंदर आयोजक को अपना स्पष्टीकरण समर्पित करने को कहा गया है।

आपको बताएं कि राज्य सरकार द्वारा कोविड-19 से बचाव हेतु जारी दिशा-निर्देशों में पूजा पंडालों में भीड़ को आकर्षित करने हेतु कलाकारी अथवा सजावट को लेकर दिशा निर्देश जारी किए गए हैं, जिसका रांची रेलवे स्टेशन स्थित पूजा पंडाल द्वारा उल्लंघन किया गया था।