Jharkhand:8 साल के बालक की निर्मम हत्या,रविवार शाम से लापता था,सुबह खून से लथपथ शव मिला,बालक की हत्या से लोगों में फूटा गुस्सा,पुलिस मामले की जाँच में जुटी है

पलामू।जिला के छतरपुर के खाटिन में 8 वर्षीय बालक की निर्मम हत्या कर दी गई है। बालक राकेश कुमार छतरपुर प्रखंड के ख़ाटिन गांव का रहने वाला था। वह खाटिन गांव निवासी रामजन्म साव का पुत्र है। इधर बालक की हत्या की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने छतरपुर में एनएच 98 मेदिनीनगर-पटना मुख्य मार्ग जाम कर दिया है।

बताया गया कि कि नाबालिग राकेश रविवार की शाम में खेलने के लिए घर से निकला था।इसके बाद से वह लापता था।सुबह गांव के लोगों ने देखा की एक बच्चे का शव घर के पीछे ही अरहर खेत मे पड़ा हुआ है। लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। परिजनों ने घर के पीछे जाकर देखा तो बच्चे का शरीर खून से लथपथ पड़ा हुआ था।बच्चे का शव मिलने से इलाके में शनसनी फेल गई।जो ये घटना की ख़बर सुने सीधे घटना स्थल की ओर दौड़ पड़ा।वहीं सूचना मिलते ही सोमवार की सुबह छतरपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। इधर हत्यारों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया है। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है।घटना स्थल पर पहुँचे अधिकारियों ने लोगों को समझाया जो भी आरोपी है जल्द से जल्द गिरफ्तार करने में पुलिस जुट गई है।उसके बाद जाम हटा दिया है।पुलिस परिजनों के बयान पर आगे की कारवाई में जुटी है।