गिरिडीह के खुखरा में युवक की गला रेतकर हत्या,इतना ही नहीं,उसके गुप्तांग को भी दरिदंगी से काट दिया गया

गिरिडीह।जिले के खुखरा में युवक की हत्या।बताया जा रहा है जिस जगह युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई।यह जिले के अति नक्सल प्रभावित खुखरा थाना क्षेत्र के खरपोका गांव में हुई है।जहां अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक युवक की गला रेेतकर हत्या कर दी।हत्या करने के बाद उसका शव गांव से कुछ दूर खेत में फेंक दिया।युवक की पहचान मोहम्मद हबीबुल्लाह के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

शरीर में कई जगहों पर गहरे जख्म के निशान हैं:

जानकारी के अनुसार अपराधियों ने मोहम्मद हबीबुल्लाह की धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. मृतक के शरीर में कई जगहों पर गहरे जख्म के निशान हैं।इतना ही नहीं, उसके गर्दन व गुप्तांग को भी दरिदंगी से काट दिया गया है।हबीबुल्लाह प्रवासी मजदूर था। वह गुजरात में काम करता था।ईद के पहले ही घर आया था।घटना का कारण मामला प्रेम प्रसंग या आपसी रंजिश बताया जा रहा है।

पत्नी और बेटी को ससुराल पहुंचा कर लौटा था घर :

युवक रविवार को ही वह अपनी पत्नी व एक साल की बेटी को मायके छोड़कर आया था. रात नौ बजे गांव में ही एक शादी में भाग लेने गया था।सोमवार सुबह पिता को किसी ने पुत्र का शव खेत में पड़ा होने की बात कही।जिसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।