इंस्टाग्राम पर दो बच्चों की माँ को युवक से हुआ प्यार,प्रेमी संग भागी,पति ने मामला दर्ज कराया तो थाने में किया सरेंडर

जमशेदपुर।सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम में प्यार हुआ फिर दो बच्चों की माँ प्रेमी संग फरार हो गया।दरअसल,पाेटका थाना क्षेत्र से दो बच्चों की माँ अपने प्रेमी संग फरार हो गई। घटना चार दिन पहले की है,जिसको लेकर संबंधित महिला के पति ने इस मामले को लेकर पोटका थाने में लिखित शिकायत की है।शिकायत के आधार पर पुलिस ने दबाव बनाया तो प्रेमी-प्रेमिका ने शुक्रवार को गालूडीह थाना में सरेंडर किया। इसके बाद उन्हें पोटका थाने लाया गया।

बताया जाता है कि संबंधित महिला की शादी 15 वर्ष पूर्व ओड़िसा के रायरंगपुर निवासी के साथ हुई थी,जबकि इस प्रेम कहानी की शुरुआत 6 माह पूर्व हुई थी। इस दौरान इंटरनेट मीडिया पर गालूडीह के पायरागुड़ी निवासी गोपेश्वर भगत से संबंधित महिला की पहचान हुई।बताया जाता है कि धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और दोनों ने भागने का प्‍लान बनाया।इधर महिला के पति की शिकायत पर शुक्रवार महिला और उसका प्रेमी पोटका थाने पहुंचे, जहां दोनों के परिजन भी मौजूद रहे।

परिजनों ने उनसे पूर्व की जिदंगी में लौटने का आग्रह किया। पति ने अपनी पत्नी पर एक लाख रुपये नकद समेत दो लाख के जेवरात लेकर फरार होने का आरोप लगाया है।वहीं दो बच्चों की माँ के प्रेमी संग भागने की खबर इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।