नाबालिग लड़की की संदिग्ध अवस्था में मौत, परिजनों ने लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप….

साहिबगंज।झारखण्ड के साहिबगंज जिले के बरहेट में एक युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। इस मामले में लड़की के परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है।किशोरी के पिता ने बताया कि रात में उसकी बेटी को किसी ने कॉल किया और मेला देखने जाने के लिए कहकर घर से बाहर बुलाया था, जिसके बाद वह बाहर निकली थी।लेकिन जब देर रात तक वह घर नहीं लौटी तो उन्होंने खोजबीन शुरु की।जब उन्हें अपनी बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो उन्होंने सुबह होने का इंतजार किया।

लड़की के पिता ने बताया कि उनकी बेटी सुबह खुद पैदल चलकर घर पहुंची और उसने कुछ देर तक अपनी माँ से बात की और फिर अपने कमरे में चली गई और आत्महत्या कर ली।लड़की के पिता ने बताया कि उसकी बेटी के हाथ पर अकबर नाम के युवक का मेंहदी से नाम लिखा हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया कि चार लोगों ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया है।

इधर, बरहेट थाना प्रभारी दुमका प्रक्षेत्र की डीआईजी ए विजया लक्ष्मी की मीटिंग में व्यस्त रहने के कारण जानकारी नहीं ले पाए। थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इस मामले की जानकारी मिलते ही दुमका डीआईजी ने एसपी को जांच के आदेश दिए हैं।

इस मामले में साहिबगंज एसपी कुमार गौरव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है।बरहेट थाना को जांच करने का आदेश दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।कुमार गौरव ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का है या फिर सामूहिक दुष्कर्म का इन सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच तक रही है। उन्होंने बताया कि फिलहाल आवेदन नहीं मिला है। इस मामले में जैसे ही आवेदन मिलेगा, पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।