एसपी की अध्यक्षता में क्राइम मीटिंग हुई,पुराने कांडों की समीक्षा की,थाना प्रभारियों को स्थायी वारंटी और फरार वारंटियों को गिरफ्तार करने का दिया निर्देश…

खूँटी।झारखण्ड के खूँटी में एसपी कार्यालय सभागार में शुक्रवार को एसपी अमन कुमार की अध्यक्षता में क्राइम मीटिंग हुई।एसपी अमन कुमार ने पुराने कांडों की समीक्षा की। उन्होंने सभी पुराने कांडों को जल्द-से-जल्द समाप्त करने का निर्देश दिया हैमवहीं थाना प्रभारियों को स्थायी वारंटी और फरार वारंटियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।एसपी ने आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भी समीक्षा की। उन्होंने सभी थाना क्षेत्र में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने को कहा है।वहीं बूथ का सत्यापन करने का निर्देश दिया।

थाना प्रभारियों को चुनाव को लेकर प्लानिंग तैयार करने का निर्देश दिया। इसके अलावा क्षेत्र में अफीम और डोडा की तस्करी के खिलाफ छापेमारी करने व एनडीपीएस एक्ट के पुराने आरोपियों पर भी नजर रखने को कहा। बैठक में सभी एसडीपीओ, इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी उपस्थित थे।

अपराध समीक्षा बैठक में एसपी अमन कुमार ने रामनवमी को लेकर भी समीक्षा की। उन्होंने सांप्रदायिक मामलों में शामिल रहनेवालों पर विशेष निगरानी रखने का निर्देश दिया। वहीं रामनवमी के जुलूस के रूट का भौतिक सत्यापन करने को कहा है।एसपी ने रामनवमी के दौरान बिजली, पानी, मेडिकल सहित अन्य प्रशासनिक तैयारियों का जायजा लेने का भी निर्देश दिया है।एसपी ने बताया कि रामनवमी को लेकर ड्रोन और वीडियोग्राफर रखे जायेंगे।जिसके माध्यम से जुलूस और संवेदनशील मार्गों की निगरानी की जायेगी।वहीं रामनवमी को लेकर अतिरिक्त सुरक्षा कर्मी को भी तैनात किया जायेगा।