लोहरदगा में सीएए के समर्थन में निकले जुलूस पर पथराव, पुलिसकर्मी सहित कई लोग घायल.

लोहरदगा: सीएए के समर्थन गुरुवार को ललित नारायण स्टेडियम से निकले जुलूस पर सदर थाना क्षेत्र के पॉवर गंज चौक पर एक गुट के द्वारा पथरा किया गया.बताया जा रहा है कि जुलूस कर घर के छतों पर से पथराव किया गया.सूचना है कि जुलूस के दौरान हुए विवाद में एक गुट के लोगो के द्वारा गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है.एक गुट के द्वारा किए गए पथराव में पुलिस के जवान सहित जुलूस में शामिल कई लोग घायल हुए है.मौके पर पुलिस के अधिकारी पहुंच कर लोगों को समझाने में जुटे हुए हैं बताया जा रहा है कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

क्या है मामला:-

मिली जानकारी के अनुसार लोहरदगा शहर में गुरुवार को सीएए के समर्थन में एक गुट के द्वारा जुलूस निकाला गया था.बताया जा रहा है कि जुलूस निकालने की अनुमति प्रशासन से भी दी गई थी प्रशासन ने जुलूस निकालने की अनुमति दिन के 10:00 बजे से लेकर 1:00 बजे के बीच दी थी.सूचना है कि इसी दौरान जुलूस शहर का भ्रमण करते हुए सदर थाना क्षेत्र स्थित पावर गंज चौक के आसपास के क्षेत्र में पहुंची तो इसी दौरान जुलूस में शामिल लोगों से एक गुटका विवाद हुआ और देखते देखते हैं जुलूस में शामिल लोगों के ऊपर घर की छतों से पथराव होने लगा.

जुलूस में हजारों की संख्या में लोग हुए थे शामिल:-

लोहरदगा में गुरुवार को ऐतिहासिक रूप से हजारों की संख्या में लोग सड़क पर हजारों की संख्या में सड़क पर उतरे थे. लोगों ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में जुलूस में शामिल हुए थे. इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था को लेकर काफी कड़े इंतजाम किए गए थे.ललित नारायण स्टेडियम से यह जुलूस शुरू हुआ था.

One thought on “लोहरदगा में सीएए के समर्थन में निकले जुलूस पर पथराव, पुलिसकर्मी सहित कई लोग घायल.

Comments are closed.