प्रेमी ने नाबालिग प्रेमिका के साथ मौत को लगाया गले,2 मई को प्रेमी की शादी होनी थी…दोनों का शव पेड़ से लटका मिला….

धनबाद।झारखण्ड के धनबाद जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक सुनसान जगह पर घने जंगल के बीच एक लड़का और लड़की की लाश मिली। घटना की सूचना पाकर पूरे इलाके में की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।जिसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

प्बताया जा रहा है कि गोविंदपुर थाना इलाके के रहने वाले युवक माथुर रजवार का एक नाबालिग लड़की के साथ 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक माथुर रजवार की शादी भी तय हो गई थी,2 मई को उसकी शादी होनी थी और शादी का कार्ड भी बांटा जा चुका था।लड़की वालों ने लड़के को एक मोटरसाइकिल भी दिया था। इसी बीच गुरुवार को माथुर रजवार और अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।लड़की की उम्र तकरीबन 16 साल बताई जा रही है।

प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की सूचना पूरे इलाके में फैलने से सनसनी है।घटना की सूचना पाकर दल बल के साथ गोविंदपुर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार पहुंचे। जिसके बाद पुलिस द्वारा पेड़ से लड़का और लड़की के शव को उतारा गया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया है।

वहीं गोविंदपुर थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा और रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ स्पष्ट हो सकेगा।वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की घटना लगभग दोपहर की है लेकिन गुरुवार सुबह से ही लड़का और लड़की अपने अपने घर से गायब थे।