लोहरदगा:प्रेमिका प्रेमी आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था,फिर प्रेमी ने प्रेमिका की मांग भर दिया,दो दिन बाद प्रेमिका का शव कुएं में मिला,प्रेमी पर हत्या का मामला दर्ज

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिले के भंडरा थाना के भौरो निवासी 17 वर्षीय पूजा कुमारी की हत्या का मामला प्रकाश में आया है।बताया जाता है कि युवती की हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया गया था।मामला प्रेम प्रसंग का है।इधर सूचना मिलने के बाद भंडरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

इस सम्बंध में भंडरा थाना प्रभारी अभिषेक कुमार तिवारी ने बताया कि इस मामले में जांच जारी है।उन्होंने बताया कि पूजा कुमारी के पिता मुनेश राम ने भौरो निवासी राहुल साहू ,पिता- सुखदेव साहू व राहुल के जीजा प्रमोद साहू किस्को मोड़ निवासी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है।उन्होंने बताया कि भंडरा थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार भंडरा थाना क्षेत्र के भौरो गांव निवासी मुनेश राम की नाबालिग बेटी की हत्या प्रेमी राहुल साहू ने अपने जीजा प्रमोद साहू के साथ मिल कर कर दी है. उन्होंने बताया कि युवती का शव बेदाल रोड स्थित एक कुआं से बरामद किया गया है।

जानकारी के अनुसार पूजा की हत्या गला दबा कर की गयी है। इसके बाद शव को लाकर कुआं में डाल दिया गया। बताया जाता है कि पूजा कुमारी रविवार से घर से गायब थी।घर से गायब होने से एक दिन पहले राहुल साहू व पूजा कुमारी को एक साथ पूजा के घर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया था। इसकी सूचना मुनेश ने गांव के मुखिया कुलदीप उरांव को दिया था।इसके बाद राहुल साहू ने पूजा की मांग पर सिंदूर डाल कर उसे अपनी पत्नी बनाने का आश्वासन दिया था। थाना में केस नहीं करने व पंचायत नहीं करने की बात कह कर पूजा को अपने साथ ले जाने की बात कही।पूजा कुमारी द्वारा जब राहुल से यह कहा गया कि तुम मेरे मांग में सिंदूर डाले हो व मेरे साथ संबंध बनाये हो, तो मुझे अपने साथ रखो।तब राहुल साहू ने पूजा को अपने साथ रखने का आश्वासन दिया था।