लोहरदगा:गोली मारकर पूर्व पंचायत समिति सदस्य की हत्या,लोगों ने किया रोड जाम

लोहरदगा।झारखण्ड के लोहरदगा जिला में अपराधियों ने फिर एक बार दुस्साहस का परिचय देते हुए पूर्व पंचायत समिति सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी है। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई है। वहीं गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा कर दिया।फायरिंग की घटना से इलाके में सनसनी है।घटना को लेकर बताया जा रहा है कि कुड़ू थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में कुड़ू बाजार टांड़ बिजली ऑफिस के पास रविवार को दो अज्ञात अपराधियों ने कुड़ू पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य और वर्तमान पंचायत समिति सदस्य पूनम देवी के पति संतोष मांझी उर्फ मंगलू की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी वहां से फरार हो गए।

संतोष ने कुड़ू बाजार टांड़ का ठेका लिया था।संतोष रविवार को प्रत्येक दिन की तरह कुड़ू बिजली ऑफिस बाजार टांड़ के पास सब्जी ढोने वाले वाहनों से चुंगी वसूल कर रहे थे।इसी बीच दो अपराधी वहां पर आये और संतोष को चार गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

इधर खबर पूरे कुडू थाना क्षेत्र में आग की तरह फैल गई।कुड़ू में कई स्थानों पर लोगों ने सड़क जाम कर दिया। इसकी वजह से कई स्थानों पर वाहनों का आवागमन रूक गया।इस घटना की पुष्टि लोहरदगा एसपी हारिस बिन जमां ने की है।लोहरदगा एसपी का कहना है कि मामले की जांच चल रही है।फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि हत्या के पीछे की वजह क्या है।इधर घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया है।पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है।