एलआईसी के ब्रांच मैनेजर ने की खुदकुशी,बोकारो के रहने वाले हैं ब्रांच मैनेजर सुजीत कुमार पांडे…

बोकारो/रोहतास।बिहार के रोहतास में एलआईसी के ब्रांच मैनेजर सुजीत कुमार पांडेय ने रविवार को अपने आवास पर आत्महत्या कर ली है।आत्महत्या की खबर से सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि वरिष्ठ प्रबंधक सुजीत पांडेय मूलरूप से झारखण्ड के बोकारो शहर के रहने वाले थे।लोगों ने बताया कि खुदकुशी से पहले उन्होंने अपना एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिस संबंध में पुलिस जानकारी नहीं दे रही है।पुलिस भी परिजन का इंतजार कर रही है।उसके बाद ही शव को निकाला जाएगा।परिजन कुछ देर में पहुँचने वाले हैं।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुजीत कुमार पांडेय अपने क्वार्टर में अकेले रहते थे।वे झारखण्ड के बोकारो के रहने वाले थे।रविवार की सुबह उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की थी,लेकिन सुबह 9 बजे के बाद अचानक उन्होंने अपना दरवाजा बंद कर लिया। दिन में जब सफाई कर्मी पहुंचे और दरवाजा खटखटाया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर तक दरवाजा नहीं खोलने पर लोगों को आशंका हुई। बाद में जब अपार्टमेंट का गार्ड ने सीढ़ी लगाकर कमरे तक पहुंचा तो पाया कि कमरे के अंदर सुजीत पांडे मृत पड़े थे।गार्ड तेज प्रकाश के अनुसार, सुबह सफाईकर्मी जब दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला। तीन चार लोग सीढ़ी लगाकर कमरे तक पहुंचा तो मृत पड़े थे। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।

इधर घटना के बाद जिला मुख्यालय सासाराम के न्यू एरिया मोहल्ले में लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। फिलहाल मृतक का शव कमरे में ही है। उसके परिजनों का बोकारो से आने का इंतजार किया जा रहा है। सासाराम का एलआईसी का कार्यालय और प्रबंधक का आवास एक ही परिसर में है।किस परिस्थिति में प्रबंधक ने खुदकुशी की है। इसकी जानकारी किसी को नहीं हुई। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर गहन छानबीन में जुटी है।