Jharkhand:लातेहार के सदर थाना क्षेत्र में सफाई कर्मी का शव इमली के पेड़ से झूलता मिला,पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

लातेहार।सदर थाना क्षेत्र के पहाड़पुरी स्थित संत जेवियर विद्यालय के पीछे इमली के सूखे पेड़ में सोमवार को फंदे से झूलता एक युवक का शव बरामद किया गया।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया है।आगे की की जाँच में जुटी है।हत्या या आत्महत्या पुलिस दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।वहीं,युवक के परिजन का कहना है कि वो आत्महत्या नहीं कर सकता। किसी ने उसकी हत्या कर आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की है।परिजनों के सामने पुलिस की मौजूदगी में शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया गया।

मृतक युवक की पहचान पहाड़पुरी निवासी सुनील राम उर्फ छोटू के रूप में की गई। वह नगर पंचायत में सफाई कर्मी था। मृतक के भाई अनिल राम ने बताया कि रविवार की शाम लगभग सात बजे सुनील घर आया। घर आने के बाद किसी बात को लेकर परिजन से विवाद हो गया और वो घर से निकल गया। घर से जाने के दौरान वह यह कहता गया कि मैं फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूंगा।

मृतक के भाई अनिल राम ने बताया कि इसी दौरान सुनील के मोबाइल पर फोन किसी का कॉल आया। फोन उठाने के बाद सुनील ने कहा आ रहा हूं। जब देर रात तक घर नहीं आया तो उसके मोबाइल पर कई बार फोन करने के बाद भी उसके द्वारा नहीं उठाया गया। सुबह सूचना मिली कि सुनील राम का शव पेड़ में फंदे से झूल रहा है। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इधर, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने बताया कि पेड़ में लटका शव बरामद किया गया है। ये हत्या है या आत्महत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।