Jharkhand:फेसबुक हैक कर आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने से परेशान होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली,पुलिस के पास शिकायत के बाद भी मुख्य आरोपी नहीं पकड़ा गया था।

हजारीबाग।जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बोचो गांव की 22 साल की छात्रा ने आत्महत्या कर लिया।छात्रा का फेसबुक हैक कर कुछ लड़कों ने फोटो का गलत इस्तेमाल कर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया था। जिसे लेकर वह काफी परेशान थी। इसकी सूचना पुलिस को देने के बावजूद फोटो डालने का सिलसिला बदस्तूर जारी था। ऐसे में वह परेशान होकर बीती रात आत्महत्या कर ली।

मिली जानकारी अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र की रहने वाली 22 साल की छात्रा ने फेसबुक और अन्य सोशल वेबसाइट पर आपत्तिजनक तस्वीर डालने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। छात्रा संत कोलंबस कॉलेज में इंग्लिश ऑनर्स की पढ़ाई कर रही थी। विगत 3 महीने से उसके फेसबुक प्रोफाइल पर आपत्तिजनक तस्वीर के साथ-साथ आपत्तिजनक कमेंट किए जा रहे थे। जिसकी सूचना उसने मुफस्सिल थाना को भी दी थी। इस मामले में एक युवक को पुलिस ने हिरासत में भी लिया था लेकिन मुख्य आरोपी फरार चल रहा था। ऐसे में आपत्तिजनक तस्वीर डालने का सिलसिला बदस्तूर जारी रखा था।रविवार को भी उसने कुछ आपत्तिजनक तस्वीर डाला और इससे छात्रा परेशान होकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया है कि अगर मुख्य आरोपी को पकड़ा जाता है तो आज मेरी बेटी जिंदा रहती।

छात्रा ने 4 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उसने अपनी आपबीती सुनाई है।यही नहीं सितंबर महीना में उसने प्राथमिकी भी दर्ज करवाई थी। अब इस मामले को लेकर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। पोस्टमार्टम करवाने आए पुलिसकर्मी के बड़े पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।