Jharkhand:गुमला के रायडीह थाना क्षेत्र में दो युवकों की टांगी से काटकर हत्या,दोनों युवक की पहचान हो गई है,पुलिस जांच में जुटी है।

गुमला।टांगी से काटकर दो युवक की हत्या कर दी गई है। यह घटना रायडीह थाना क्षेत्र के खुरसुता गांव में महादेव मंदिर के पास सड़क पर हुई है।यह घटना रविवार की देर रात की बताई जा रही है।सोमवार की सुबह ग्रामीणों से दोनों युवकों के शव को देखा।दो युवकों का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार रायडीह थाना क्षेत्र के खुरसुता गांव में महादेव मंदिर के पास सड़क में दो युवकों की टांगी से काटकर वीभत्स हत्या की गई है।मृतक में एक युवक का नाम बिनोद एक्का ग्राम नातापोल थाना चैनपुर और दूसरा युवक चैनपुर थाना के बेंदोरा गांव के राहुल तिर्की उर्फ गुजर नाम बताया जा रहा है।दोनों युवकों की किस वजह से टांगी से काटकर हत्या की गई है अब तक इसके पीछे की सही वजह सामने नहीं आ पाई है. दोनों युवक की हत्या करने वाले की अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।वहीं दूसरी तरफ पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है और हत्या करने वाले आरोपियों के तलाश में जुटी हुई है।