Ranchi:किरायेदार को मकान मालिक ने मारी गोली,देर रात आने से दोनों में हुआ था विवाद,आरोपी मकान मालिक को पुलिस ने किया गिऱफ्तार

राँची।राजधानी राँची के एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में एक मकान मालिक ने अपने ही किरदार को गोली मारकर घायल कर दिया।बताया जाता है कि मकान मालिक अपने किरायेदार के हर दिन रात में देर से लौटने की वजह से नाराज था। इसी मामले को लेकर रविवार की देर रात किराएदार और मकान मालिक में झगड़ा हुआ, जिसके बाद मकान मालिक ने किराएदार को गोली मार दी।जानकारी के अनुसार हरिलाल यादव उर्फ बबलू यादव खोखमा टोली में सेना के जवान राजेश तिवारी के घर पर किराए में रहते हैं।काम की वजह से किराएदार बबलू हमेशा देर से घर आया करता था।

रविवार को भी वह देर से घर पहुंचा।जवान ने उससे कहा कि अगर वह देर से आएगा तो दरवाजा नहीं खुलेगा। रात में उठकर दरवाजा खोलना मुश्किल है। इस पर किराएदार ने उससे कहा कि वह इसकी एक अलग चाभी दे दे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बकझक हुआ।बात इतनी बढ़ गयी कि आरोपी जवान ने किराएदार पर लाइसेंसी पिस्टल से दो गोली चला दी।

गोली किराएदार के पैर में लगी।घटना की जानकारी मिलने के बाद एयरपोर्ट थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी जवान को दबोच लिया।वहीं पुलिस ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल को भी जब्त कर लिया है।वहीं देर रात हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा घटना स्थल पर पहुँचें और छानबीन की।आरोप जवान से पूछताछ की।आज आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

इधर मकान मालिक का कहना है कि किरायेदार बबलु को बार बार मना किया जाता था।रात में नशे में आता था।रात में भी नशे में था और गाली गलौज करने लगा।धमकी देने लगा।देर रात दरबाजा जोर जोर से पीटने लगा।जब मना किया तो विवाद होने लगा।