Jharkhand:राँची जिले के बुंडू थाना क्षेत्र में पत्थर से कूचकर एक व्यक्ति की हत्या,बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार सहित पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रहे है।

राँची।पत्थर से कुचकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. यह घटना बुंडू थाना क्षेत्र के बाराहातु के पास हुई है। रविवार की सुबह शव बरामद हुआ है।मृतक़ व्यक्ति की पहचान चरण लोहरा पिता मनसा लोहरा के रूप में हुई है जो मूल रूप से बुंडू के तिलापीरही का रहने वाला।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार और बुंडू थाना की पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

चरण लोहरा के हत्या करने के पीछे आपसी विवाद की आशंका जताई जा रही है।मिली जानकारी के अनुसार चरण लोहरा शनिवार को अपने भाई के साथ खाया पिया, उसके बाद फिर अपना बाइक को बनवाने के लिए बंजारा बाजार गया था।इसी दौरान शनिवार की शाम बाइक बनाकर घर लौट रहा था।आशंका जताई जा रही है कि इसी दौरान चरण लोहरा की पत्थर से कुचकर रास्ते में हत्या कर दी गई।

हत्या की सूचना मिलते ही बुंडू एसडीपीओ अजय कुमार पुलिसकर्मी के सहित मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए हैं।एसडीपीओ अजय कुमार ने बताया कि इस घटना में जो लोग शामिल है,उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की छानबीन कर रही है।उन्होंने बताये की मृतक़ शुक्रवार को जमशेदपुर से आया था शनिवार को बाइक बनाने गया था घर आने के समय हत्या हुई है।