Jharkhand:पांकी में पत्नी की प्रेमी ने पति की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या,पत्नी समेत तीन गिरफ्तार,पुलिस आगे की करवाई में जुटी है।

मृतक़ की पत्नी को पुलिस ले जाती हुई

पलामू।पत्नी से अवैध सम्बन्ध में पत्नी के कथित प्रेमी ने पति की हत्या कर दी।युवक की चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी।पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए आरोपी और मृतक की पत्नी समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है।मृतक व्यक्ति की पहचान विनय मोची के रुप में की गयी है।पाकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेदनी राय हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।इसके अलावा पुलिस ने घटनास्थल से 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।पांकी थाना क्षेत्र डंडार गांव की घटना है।।

अवैध प्रेम संबंध में हुई हत्या

पांकी थाना प्रभारी जेके. रमन ने बताया कि मृतक विनय मोची की पत्नी का गांव के ही बिट्टू भुईयां से अवैध प्रेम प्रसंग चल रहा था।इसे लेकर गांव में पंचायती में भी मामला आया था।लेकिन बिट्टू भुईयां मानने को तैयार नहीं था। मृतक विनय पांकी बाजार में समान खरीदने गया था। इसी का फायदा उठाकर बिट्टू मृतक विनय मोची के घर में घुस गया औऱ उसकी पत्नी से अवैध संबंध बनाने का प्रयास करने लगा। गांव वालों ने बिट्टू और विनय की पत्नी को अवैध संबंध बनाते देख लिया। इसकी सूचना गांव वालों ने ही मृतक विनय को दी। जिसके बाद मृतक विनय, बिट्टू के घर चला गया।बिट्टू के घर पर ही हाथापायी के बाद विनय की बेरहमी से हत्या कर दी गयी।पुलिस आगे की करवाई में जुटी है।