जेजेएमपी उग्रवादी संगठन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा हमारा किसी भी गैंगस्टर से सम्बंध नहीं

राँची: घाघीडीह सेंट्रल जेल जमशेदपुर में आजीवन कारावास की सजा काट रहे गैंगस्टर सुजीत सिन्हा का जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के साथ संबंध होने की बात सामने आने के बाद जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के कर्मवीर के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा गया कि. जेजेएमपी संगठन का किसी भी गैंगस्टर के साथ कोई भी संबंध नहीं है. यह सभी बातें संगठन को बदनाम करने की साजिश को लेकर कहीं जा रही है.

गैंगस्टर से सम्बंध की बात झूठी: जेजेएमपी

जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के कर्मवीर के द्वारा जारी किए गए प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि, न्यूज़ में सामने आया है कि पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों के द्वारा जेजेएमपी संगठन और गैंगस्टर सुजीत सिन्हा और अमन श्रीवास्तव के साथ संबंध बताया जा रहा है. यह सब झूठा है संगठन का कोई भी गैंगस्टर के साथ किसी भी तरह का संबंध नहीं है. जो भी पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली है यह सब झूठा है. संगठन को बदनाम करने के लिए यह सब षड्यंत्र रचा जा रहा है.

पुलिस को सूचना है कि जेजेएमपी का है संबंध गैंगस्टर से

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय के अधिकारियों को सूचना मिली है, कि गैंगस्टर सुजीत सिन्हा गैंग का संबंध जेजेएमपी उग्रवादियों के साथ है. पुलिस तक जो सूचनाएं मिली है उसके मुताबिक जेजेएमपी के पप्पू लोहरा के साथ सुजीत सिन्हा गैंग के अमन साव की बैठक हुई थी. अमन साव बड़कागांव थाना की हाजत से भागने के बाद लातेहार में जेजेएमपी के उग्रवादियों के ठिकाने पर छिपकर रह रहा था. बाद में पुलिस को चकमा देकर अमन साव विदेश भाग गया जहां से वह लगातार फेसबुक पर सक्रिय हैं.