Jharkhand:प्रेमी प्रेमिका आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए,थाना में हंगामा के बाद प्रेमी जोड़े की कराई गई शादी,दोनों के परिजन हुए शामिल

धनबाद।जिले के धनसार थाना क्षेत्र के गांधी नगर शिव मंदिर रोड में गुरुवार देर रात एक प्रेमी जोड़े को स्थानीय लोगों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।इसके बाद बहुत हंगामा मचा।स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों को धनसार थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।वहीं इधर धनसार थाना में भी सुबह होते ही हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। ड्रामा काफी देर तक चलता रहा।

दरअसल एक प्रेमी जोड़े लोगों से बचकर मिल रहा था। प्रेमी जोड़ा को ग्रामीणों ने देखा और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।इधर थाना में काफी देर तक चलता रहा ड्रामा उसके बाद युवक और युवती के परिजन सहित समाज के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों की शादी कराने की बात की गई।पहले तो लड़के के परिजनों ने शादी से मना कर दिया लेकिन लोगों के दबाव में प्रेमी धर्मेंद्र के पिता राजी हो गए।पुलिस और समाज के लोगों की रजामंदी से धनसार थाना के पास एक मंदिर में विधि-विधान के साथ दोनों की शादी हुई।

इधर समाजसेवी सोनी सिंह ने बताया कि प्रेमी धर्मेंद्र साहू और प्रेमिका विशाखा गुप्ता में करीब दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।इसको लेकर गांधी नगर में पहले भी विवाद हो चुका है।लेकिन, दोनों एक दूसरे काफी प्यार करते हैं। दोनो का अक्सर मिलना जुलना होता रहता था।समाज के लोगों ने भी दोनों की शादी करानी ही बेहतर समझा।शादी के बाद प्रेमी जोड़े काफी खुश हैं।