Jharkhand:बकाया रुपया वसूलने के लिए युवक का अपहरण,ग्रामीणों ने आधा दर्जन अपहरणकर्ताओं को पकड़ा,पुलिस के सक्रियता से मॉबलीचिंग होने से बच गया

पलामू।जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के छतरपुर-हरिहरगंज के सुल्तानी घाटी के समीप भीतिहा मोड़ से लगभग एक किलोमीटर अंदर ग्रामीणों ने सात अपहरण कर्ताओं को धर दबोचा। ये लोग एक युवक का अपहरण कर उसके परिजनों से पैसे वसूलने वाले थे।ग्रामीणों ने अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के बाद इनके हाथ-पैर बांधकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। हालांकि पुलिस के सक्रियता से मॉबलीचिंग होने से बच गया।

जानकारी के अनुसार बिहार के औरंगाबाद जिला अंतर्गत नबीनगर थाना क्षेत्र निवासी शैलेन्द्र सिंह के पास एक व्यक्ति का पैसा बकाया था। बकाया राशि वसूलने के लिए सात लोग एक वाहन पर सवार होकर भीतिहा गांव पहुंचे ।यहां से उसका अपहरण कर लिया ।वहां से लेकर भीतिहा मोड़ के अंदर सुनसान क्षेत्र में ले जाकर मारपीट करने लगे । इसी बीच आसपास के लोग शोरगुल सुन अपहर्ताआओं को पकड़ कर हाथ पैर बांध दियि। किसी ने पुलिस को सूचना दी ।छतरपुर थाना पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर सभी को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में छतरपुर अनुमंडल के डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।