Jharkhand:सब्जी कारोबारी बिहार से राँची आ रहे थे सब्जी लेने,सड़क दुर्घटना में मौत,अज्ञात वाहन ने पिकअप वैन में मारी टक्कर,2 की मौत।

हजारीबाग।बरही थाना क्षेत्र स्थित एनएच-33 पर बुधवार की देर रात एक पिकअप वैन हादसे की शिकार हो गई। हादसे में वैन सवार 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई,जबकि 2 लोग मामूली रूप जख्मी हो गए। दोनों ही बिहार से राँची आ रहे थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन से उनके पिकअप वैन की सामने किनारे टक्कर हो गई। टक्कर के बाद पिकअप वैन पलट गई। हादसा उस जगह हुआ, जहां सड़क निर्माण के लिए वनवे ट्रैफिक किया गया है। हादसे के बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पिकअप को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

मृतकों की पहचान बिहार बक्सर निवासी 20 साल के रौशन कुमार और रंजन पासवान के रूप में की गई।

मिली जानकारी के अनुसार रौशन और रंजन के साथ दो अन्य लोग पिकअप वैन से सब्जी लेने के लिए बिहार से राँची आ रहे थे। इस दौरान जैसे ही उनकी गाड़ी करसो पंचायत भवन के पास पहुंची, सामने से आ रही अज्ञात वाहन से उनके पिकअप वैन की जोरदार टक्कर हो गई।

बस या ट्रक से टक्कर की आशंका

हादसा इतना जोरदार था कि टक्कर होते ही पिकअप सड़क पर पलट गया। अनुमान लगाया जा रहा है कि टक्कर बस या ट्रक से हुई होगी। देर रात में घटना होने की वजह से किसी ने टक्कर मारने वाली गाड़ी को नहीं देखा। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद पिकअप को टक्कर मारने वाले गाड़ी का ड्राइवर वाहन समेत फरार हो गया। इधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है।