Jharkhand:किसी बात को लेकर दुकानदार और ग्राहक में मारपीट ग्राहक की मौत,परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया,पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

जमशेदपुर।टेल्को थाना क्षेत्र जेम्को बस्ती में दुकानदार और ग्राहक के बीच किसी विवाद को लेकर हुई मारपीट में गंभीर रूप से घायल ग्राहक प्रभात तिवारी की एमजीएम अस्पताल में मौत हो गई। टेल्को थाना की पुलिस ने मामले में दुकानदार को हिरासत में लिया है। घटना के बाद से उसका पुत्र फरार है। वरीय पुलिस अधीक्षक डॉ एम तमिल वानन ने बताया मामले की जांच की जा रही है। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी। इधर, मामले को लेकर मृतक के परिजनों में काफी आक्रोश है।

थाना में दुकानदार और उसके पुत्र के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई हैं। आरोप हैं की दुकानदार और उसके पुत्र ने मिलकर प्रभात तिवारी की पिटाई की। पेट और पीठ में गंभीर चोट लगने से मौत होना बताया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।बताया गया कि जेम्को बस्ती निवासी प्रभात कुमार का मंगलवार दोपहर को पड़ोस के दुकानदार अरुण सिंह से सामान लेन-देन को लेकर कुछ विवाद हुआ था। दुकानदार और उसके बेटे और एक अन्य ने उसकी पिटाई कर दी।प्रभात बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। काफी समय तक गिरे रह गए। उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां देर शाम में उनकी मौत हो गई। थाना तक मामला पहुंचा। घटनास्थल पर पहुंच टेल्को थाना प्रभारी अखिलेश मंडल समेत अन्य अधिकारियों ने जांच की। मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की। दुकानदार के पुत्र की तलाश पुलिस कर रही है।

आज पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया है।