Jharkhand:जलप्रपात में नहाने के दौरान दो छात्र डूब गया,दोनों छात्रों का शव बरामद नहीं हो पाया,सोमवार को फिर से ढूंढा जाएगा…..

लातेहार।जिले के बालूमाथ प्रखंड के हेरहंज स्थित प्रसिद्ध पातम-डाटम जलप्रपात में डूबने से दो युवकों की मौत हो गयी। उनकी पहचान रामप्रकाश कुमार (16 वर्ष) पिता चरकू मेहता व अभय मेहता (16 वर्ष) पिता स्व सुरेश मेहता के रूप में की गयी है।बताया जाता है कि दोनों युवकों का शव देर शाम तक बरामद नहीं हो सका है।सूचना पर पहुँची पुलिस व ग्रामीण शव की तलाश में लगे थे।अंधेरा होने के कारण शव ढूंढने में काफी परेशानी हो रही थी।बताया जा रहा है कि सात दोस्त यहां घूमने आये थे।इसी दौरान नहाने लगा और नहाने दौरान ये हादसा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार बालूमाथ प्रखंड की मारंगलोइया पंचायत अंतर्गत जिलंगा गांव के करीब सात युवक हेरहंज स्थित पातम-डाटम जलप्रपात घूमने गये थे।मृतकों के दोस्त संदीप कुमार ने बताया कि रामप्रकाश व अभय के अलावा हम सभी यहां घूमने आये थे।यहां पहुंचते ही वे लोग कपड़ा उतारकर नहाने चले गए।अचानक वे लोग डूबने लगे और चिल्लाने लगे।हमलोग चाहकर भी उन्हें बचा नहीं पाये।इसके बाद दोनों दिखे ही नहीं।

इधर दोनों दोस्तों की डूबने की सूचना संदीप कुमार ने ही सौ नंबर डायल कर पुलिस को दी।इसके बाद नजदीक के गांव डोरांग के ग्रामीणों को दी।सूचना पर पहुँची पुलिस जाल व तैराक की मदद से शव ढूंढने की कोशिश में लगी थी। रविवार को शाम हो जाने के कारण शव बरामद नहीं किया जा सका है। मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गयी है।बताया जाता है कि प्लस टू हाईस्कूल बालूमाथ के छात्र थे।मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।