राँची से नई दिल्ली जा रही महिला से राजधानी एक्सप्रेस में सेना के जवान ने छेड़खानी की,जवान गिऱफ्तार….

राँची से नई दिल्ली जा रही राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में सवार महिला से शनिवार की देर रात गया के समीप सेना के जवान ने छेड़खानी कर दी। आरोप है कि जवान नशे में था। पीडीडीयू जंक्शन पर रात करीब 1.55 बजे ट्रेन के पहुंचने पर आरपीएफ ने टीटीई की शिकायत पर आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल कराने के बाद आरोपी जवान को गया जीआरपी को सौंप दिया गया है।

बताया जाता है कि दिल्ली की रहने वाली महिला ट्रेन में सवार होकर राँची से दिल्ली जा रही थी। गया स्टेशन के समीप कोच में बैठे राँची में तैनात सेना का जवान राजीव कुमार ने शराब के नशे में छेड़खानी करने लगा। महिला के शोर मचाने पर टीटीई सहित अन्य यात्रियों ने विरोध किया। शनिवार की देर रात 1.55 बजे गाड़ी के पीडीडीयू जंक्शन के प्लेटफार्म संख्या सात पर पहुंचते ही टीटीई ने इसकी लिखित शिकायत आरपीएफ से की।आरपीएफ ने पीड़ित महिला के लिखित शिकायत पर आरोपी सेना के जवान को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान आरपीएफ ने आरोपी का मेडिकल कराकर धारा 145 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

इधर आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गया जीआरपी को सूचना दे दी गई है। जीआरपी के आते ही कागजी कार्रवाई के बाद सौंप दिया जाएगा।