Jharkhand:लोहरदगा में महिला और उसके डेढ़ माह के बच्चे का शव कुएं से बरामद, जांच में जुटी पुलिस

लोहारदगा।जिले के होंदगा गांव में महिला और उसके बच्चे का शव कुएं से बरामद हुआ है।यह घटना जिले किस्को थाना क्षेत्र के होंदगा गांव में हुई है।जहां शनिवार की सुबह एक महिला और उसके डेढ़ माह के बच्चे का शव कुएं से बरामद किया गया।मृतका की पहचान होंदगा निवासी आजम अंसारी की बेटी रजीना खातून और उसके डेढ़ माह के बेटे के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है .और मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

महिला अपने बड़े भाई की शादी में शामिल होने आई थी:

जानकारी के अनुसार महिला अपने बड़े भाई की शादी में शामिल होने मायके आई थी. इसी दौरान शुक्रवार की रात उसने अपने बच्चे के साथ कुएं में कूद आत्महत्या कर लिया. बताया जा रहा है कि बच्चे के जन्म के बाद से महिला की मानसिक स्थिति कुछ गड़बड़ थी. परिजन भी किसी व्यक्ति पर किसी तरह का आरोप नहीं लगा रहे हैं।

महिला और उसके बच्चे का शव कुएं से बरामद हुआ:

जानकारी अनुसार 26 मार्च को रिसेप्शन का प्रोग्राम था. काफी संख्या गेस्ट भी पहुंचे थे. इसी दौरान रात में महिला ने घर के पास एक कुएं में बच्चे के संग कूद जान दे दी।रात में जब महिला घर में नहीं दिखी तो परिजनों ने काफी खोजबीन की, पर उसका कुछ पता नहीं चला. शनिवार सुबह में कुएं के पास महिला की चप्पल देखी गई. इसके बाद कुएं में महिला की खोजबीन की गई. इसी बीच महिला और उसके बच्चे का शव कुएं में मिला।