Jharkhand:कुत्ते को चोट आई तो मालकिन ने नाबालिग नौकरानियों को पीट कर किया अधमरा,मन नहीं भरा तो ब्लेड से शरीर में जगह जगह काट दी

झारखण्ड न्यूज,राँची।हजारीबाग शहर के हुरहुरु बाबा पथ माेहल्ले में शुक्रवार काे दिल दहला देने वाली घटना घटी। एक महिला ने 10 वर्ष से कम उम्र की दाे मासूम बहनाें के साथ जुल्म की सारी हदें पार कर दीं।एक तो बच्चियों से काम कराया जा रहा था।लेकिन हद तो तब पार कर गई जब बच्चियाें द्वारा पालतू कुत्ते के साथ खेलते समय कुत्ते काे थाेड़ी चाेट लग गई थी।इसके बाद मालकिन आशा चाैधरी ने पहले दाेनाें बच्चियाें काे छड़ी से पीटा। फिर हाथाें पर जगह-जगह ब्लेड से काट दिया। जब बच्चियों के साथ हैवानियत से मारपीट कर रही थी तो बच्चियों की चिल्लाने की आवाज आसपास के लोगों ने सुना।उसके बाद चाइल्ड लाइन को सूचना दी गई।चाइल्ड लाइन की टीम ने दाेनाें बच्चियाें काे हजारीबाग मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया। चाइल्ड लाइन वाॅलेंटियर स्वीटी ने बताया कि बच्चियाें काे सीडब्ल्यूसी के सामने पेश किया जाएगा।

बच्चियाें ने कहा-घर का सारा काम कराती है, भरपेट खाना भी नहीं देती

बच्चियाें ने कहा-हम राँची के महुआ टाेली की रहने वाले हैं। पिता कुट्टी काटने का काम करते हैं। दाे साल से आशा चाैधरी के यहां नाैकरानी का काम कर रही हैं। मालिकन घर का सारा काम कराती हैं। अपना खाना खुद बनाना पड़ता है। हमें सिर्फ चावल, आलू और नमक दिया जाता है। शुक्रवार काे कुत्ते काे चाेट लग गई। मालकिन गुस्सा गई और हमारी पिटाई शुरू कर दी। राेने की आवाज सुनकर लाेगाें ने पुलिस और चाइल्ड लाइन काे सूचना दी।इधर पुलिस लिखित शिकायत का इंताजर कर रही है।आगे की कार्रवाई करने के लिए,वहीं बच्चियों के परिजन से सम्पर्क किया गया है।