Jharkhand:धनबाद में 25 फीट ऊंचे पुल से बालू लदा हाइवा पुल के नीचे गिरा,एक व्यक्ति की दबकर मौत,एक गम्भीर रूप से घायल..

धनबाद।जिले के बलियापुर थाना क्षेत्र के दुधिया पुल से शनिवार को बालू लदा हाइवा अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया। घटना में हाइवा के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।लगभग दो घंटे की मशक्कत के बाद हाइवा से दबे दोनों लोगों को बाहर निकाला गया। पुल करीब 25 फीट ऊंचा बताया जा रहा है।मृतक की पहचान बोरमुड़ी गांव निवासी योगेंद्र दत्त (50) के रूप में की गई।

लिफ्ट लेकर हाइवा में बैठा हो गई मौत

बताया गया कि योगेंद्र बस का कंडक्टर था और सुबह ड्यूटी के लिए लिफ्ट लेकर हाइवा से आ रहा था। हाइवा जैसे ही दुधिया पुल पर चढ़ा अनियंत्रित होकर सीधे नीचे जा गिरा। पुल पर रेलिंग का न होना हादसे की वजह बताई जा रही है।

गैस कटर से हाइवा को काटकर घायल और मृतक को बाहर निकाला

जैसे ही हाइवा के पुल से नीचे गिरी इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची।फिर पुलिस ने जेसीबी की मदद से हाइवा को सीधा कराया।ऊंचाई से गिरने के चलते हाइवा का ड्राइवर और योगेंद्र गाड़ी में बुरी तरह फंस गए थे। जब तक पुलिस पहुंची योगेंद्र की मौत हो चुकी थी जबकि ड्राइवर की सांसें चल रही थी। इसके बाद गैस कटर से काट कर ड्राइवर व योगेंद्र दत्त को बाहर निकाला गया। पुलिस ने योगेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही घायल हाइवा के ड्राइवर को पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है।