Jharkhand:दुमका में रेलवे ट्रैक पर दो छात्र और एक छात्रा का मिला शव,तीनों नाबालिग का शव मिलने से इलाके में हड़कम्प,छानबीन में जुटी है पुलिस

दुमका।झारखण्ड के शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बरमसिया में रेलवे ट्रैक पर तीन नाबालिग का कटा हुआ शव बरामद हुआ है।तीनों छात्र है।शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतकों में दो नाबालिग छात्र और एक नाबालिग छात्रा शामिल है। ये तीनों अगल-बगल गांव के ही रहने वाले हैं।इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। सूचना पर परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।घटना को लेकर ग्रामीण आत्महत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक,यह घटना बरमसिया रेलवे स्टेशन के पास की है।जहां शनिवार को रेलवे ट्रैक पर तीन नाबालिग का शव ग्रामीणों के द्वारा देखा गया। एक छात्र 11वीं में पढ़ाई करता था, वहीं दूसरा छात्र 8 वीं में पढ़ाई कर रहा था। ये दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। जबकि नाबालिग छात्रा जिसका शव उन्हीं के साथ मिला है वो 5वीं क्लास में पढ़ाई कर रही थी। वो छात्रा घटनास्थल से कुछ दूर ही दूसरे गांव की निवासी है।इनके परिजनों को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली, वो सभी मौके पर पहुंच गए हैं।इस दिल दहला देने वाली घटना से चारों तरफ चीख-पुकार मच गयी है।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वो इस बात से अनभिज्ञ हैं कि इतनी बड़ी घटना क्यों घटी, वो कुछ बताने की भी स्थिति में नहीं है।

वहीं आसपास के ग्रामीणों ने जानकारी दी कि दोनों नाबालिग छात्र और छात्रा के साथ एक और लड़की शुक्रवार शाम रेलवे स्टेशन के आसपास घूम रहे थे। उसके बाद सुबह इन तीनों नाबालिग का शव यहां रेलवे ट्रैक पर नजर आ रहा है।ग्रामीणों के अनुसार इनके साथ एक और लड़की भी थी। लेकिन जो एक और लड़की थी वह कहीं नजर नहीं आई। अगर उस लड़की को खोजा जाए तो वह इस घटना की वजह बता सकती है। ग्रामीण उसकी तलाश कर रही है। हालांकि इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है।प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है।अब पुलिसिया जांच में ही इन तीन नाबालिग के रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की घटना से पटाक्षेप हो पाएगा।